Thursday, October 6, 2022
HomeEntertainmentEntertainment 5 Positive News: सैफ अली खान से हुमा कुरैशी तक, पढ़िए...

Entertainment 5 Positive News: सैफ अली खान से हुमा कुरैशी तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन फैंस के गॉसिप्स के लिए कुछ नया लाती रहती हैं. हाल ही में सबा ने सैफ की एक बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और सैफ की यह पुरानी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सबा ने लिखा, ‘मैं सोच रही हूं कि क्या वह मां के फेवरेट थे? जहां कई फैंस ने उनके पोस्ट पर दिल के इमोजीस कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने कमेंट किया कि सैफ अली खान बचपन में अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह दिखते थे.

सबा अली खान ने शेयर की भाई सैफ अली खान के बचपन की तस्वीर, फैंस बोले- ‘तैमूर की तरह दिखते थे’
सबा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सैफ और अपनी मां शर्मिला टैगोर की तस्वीर बिना तारीख के मेंशन किए शेयर की, जिस वजह से फैंस सैफ की उम्र का अंदाजा लगा रहे हैं. सैफ तस्वीर में अपनी मां के गोद में सिर रख कर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में सैफ की उम्र लगभग तैमूर अली खान जितनी 5 वर्ष ही होगी. सैफ और उनकी मां शर्मिला एक साथ पोज देते हुए कैमरे की तरफ देख रहे है. शर्मिला फोटो में एक हाथ सैफ के गले मे डाले हुए हैं, वही दूसरे हाथ से सैफ के बालों को बड़े ही प्यार से सहलाती हुई दिख रही हैं.

See also  Brahmastra Box Office Success: ब्रह्मास्त्र 2 कब होगी रिलीज, कौन बनेगा 'देव'? अयान मुखर्जी की बड़ी अनाउंसमेंट - Brahmastra 2 will release in December 2025 Ayan Mukerji on dev shahrukh khan vanarastra spin off box office success tmovh

‘महारानी-2’ के रिलीज से पहले मैगजीन कवर पर छाईं हुमा कुरैशी, फोटो शेयर कर बोलीं- ‘नारीत्व का जश्न’
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने हार्पर बाजार मैगजीन के लिए अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. मैगजीन के कवर पेज पर छाईं हुमा ब्लैक मोनोकनी में दिख रही हैं. सामने आते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इन फोटो को खुद हुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

Exclusive: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डॉन हैरी परमार बोले- ‘सेट पर बहुत ज्यादा नहीं बोलती हैं करीना कपूर’
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. लोगों को इस फिल्म का बड़ा बेसब्री से इंतजार है और इस लिए भी आमिर अपनी इस फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले हैरी परमार (Harry Parmar) ने News18 Hindi से खास बातचीत की.

Photos: ओपन शर्ट और शॉर्ट्स में न्यू यॉर्क ट्रिप का मजा ले रहीं पूजा हेगड़े, लुक देख फैंस ने किया प्यार का इजहार
बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों न्यू यॉर्क ट्रिप का आनंद ले रही हैं. इस वेकेशन से वो अपनी ढेरों तस्वीरें भी इंस्टाग्राम (Pooja Hegde Instagram) पर शेयर कर रही हैं, जिसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज को नजरअंदाज कर पाना भी काफी मुश्किल है. इसमें वो काफी ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

See also  Malaika Arora looks RAVISHING in her hottest yoga outfit till date; slays it in shimmery tights [View Pics]

Laal Singh Chaddha: आमिर खान ने नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंच शहीदों को दी श्रद्धांजलि, साथ दिखे नागा चैतन्य
आमिर खान (Aamir Khan) ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में व्यस्त है. मंगलवार को, आमिर खान अपने लाल सिंह चड्ढा कलाकारों के साथ दिल्ली पहुंचे. अभिनेता ने राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का भी दौरा किया. इस दौरान उनके साथ नागा चैतन्य और मोना सिंह भी मौजूद रहे.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source: News18.com/news/entertainment/bollywood-entertainment-5-positive-news-from-saif-ali-khan-to-huma-qureshi-entpon-entpks-4458142.html”>Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments