Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking NewsEncounter Continues In Jammu And Kashmir' Budgam, Security Forces Surround Three Terrorists

Encounter Continues In Jammu And Kashmir’ Budgam, Security Forces Surround Three Terrorists

Encounter in Budgam: सुरक्षा बलों ने बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम (Budgam) में चल रही मुठभेड़ (Encounter) में प्रतिबंधित आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) / लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के आतंकवादियों को घेर लिया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि राहुल भट और अमरीन भट सहित कई नागरिकों की हत्याओं में शामिल आतंकी लतीफ राथर भी फंस गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कश्मीर जोन पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) कश्मीर के हवाले से एक ट्वीट में कहा गया, “आतंकवादी लतीफ राथर सहित आतंकी संगठन लश्कर (TRF) के 3 आतंकवादी चल रही मुठभेड़ में घिर गए. आतंकवादी लतीफ राहुल भट और अमरीन भट सहित कई नागरिक हत्याओं में शामिल है.” कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “बडगाम के वाटरहेल इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर हैं.”

12 मई को आतंकियों ने कर दी थी राहुल भट की हत्या 
चदूरा तहसील कार्यालय (Chadoora Tehsil Office) के कर्मचारी राहुल भट (Rahul Bhat) की 12 मई को उनके ऑफिस में आतंकवादियों (Terrorists) ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि कश्मीरी टीवी अभिनेता अमरीन भट (Amreen Bhat) की 26 मई को बडगाम के चदूरा इलाके में अज्ञात आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.

रविवार बडगाम से गिरफ्तार हुआ ‘हाइब्रिड’ आतंकवादी
इससे पहले रविवार को प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक ‘हाइब्रिड’ आतंकवादी (‘hybrid’ terrorist) को भारतीय सेना (Indian Army) की 34 आरआर यूनिट ने बडगाम इलाके से गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार आरोपी की पहचान संगम बडगाम निवासी अर्शीद अहमद भट के रूप में हुई है. श्रीनगर पुलिस (Srinagar Police) और 2RR की संयुक्त टीम ने लवयपुरा (Lawaypura) में यह गिरफ्तारी की.

See also  ज्ञानवापी मामलाः अदालत के फ़ैसले पर क्या बोले बनारस के कुछ आम लोग?

यह भी पढ़ें: 

Bihar New Government: 22 साल में आज 8वीं बार CM पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, तेजस्वी होंगे डिप्टी सीएम, फिर चाचा-भतीजे की सरकार

Twitter Down: एक बार फिर डाउन हुआ ट्विटर, दुनियाभर में यूजर्स हुए परेशान, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कही ये बात

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments