Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentDobaaraa Box Office Collection Day 3 Taapsee Pannu And Anurag Kashyap Movie...

Dobaaraa Box Office Collection Day 3 Taapsee Pannu And Anurag Kashyap Movie Performed Very Low – Dobaaraa Box Office Collection: ‘दोबारा’ पर भारी पड़ा तापसी और अनुराग का बयान, लागत निकालना भी मुश्किल!

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। टाइम ट्रेवल से जुड़ी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म पर बायकॉट का असर देखने को मिल रहा है। और अनुराग ने अपनी फिल्म रिलीज होने से पहले विवाद मोल लिया था। ‘दोबारा’ पर विवाद का उल्टा असर देखने को मिल रहा है। ‘दोबारा’ की तीसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा को पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जोरदार झटका मिला है। पहले ही दिन अनुराग कश्यप की फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक ही नहीं मिले, थियेटर खाली थे। थे कि कई जगहों पर शोज तक कैंसिल करने पड़े। हालांकि इसे बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट का असर कहें या कुछ और, लेकिन इन दिनों हिंदी सिनेमा के हालात सही नहीं चल रहे हैं।

तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। तीसरे दिन अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की फिल्म ने 1,10 करोड़ का कारोबार किया है। ओपनिंग डे पर दोबारा ने महज 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं शनिवार को पिक्चर ने 1.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 2.84 करोड़ रुपये हो चुका है।

तापसी और अनुराग की दोबारा को ठीक-ठाक मिले रिव्यू के बावजूद फिल्म सिनेमाघरों में खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। की दोबारा के हालात तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से भी बुरे हो रहे हैं। हिसाब से फिल्म का कलेक्शन हो रहा है, उस हिसाब से तो तापसी पन्नू की फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो जाएगा।

See also  Dobaaraa BO: Film collects ₹72 lakh amid rumours of cancelled shows | Bollywood

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments