Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking NewsDelhi News A youth was murdered for attending Ganesh Visarjan in Delhi...

Delhi News A youth was murdered for attending Ganesh Visarjan in Delhi family members claim – दिल्ली में गणेश विसर्जन में शामिल होने पर की गई मुस्लिम युवक की हत्या, परिजनों ने किया दावा

Image source: SCREENGRAP
A man was stabbed to death in Mangolpuri

Highlights

  • ‘अरमान भगवान हनुमान का भक्त था’
  • ‘धार्मिक कारणों से हुई हत्या’
  • चाकू से हमला कर दिया

Delhi News: एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। के परिवार ने शनिवार को आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या भगवान हनुमान भक्त होने और गणेश प्रतिमा विसर्जन में भाग लेने के लिए की गई थी। को अरमान की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि मृतक के दो भाइयों पर भी शाहरुख और उसके गैंग ने चाकू से हमला किया था।

‘धार्मिक कारणों से हुई हत्या’

शाहरुख की गैंग ने बाद में दो और युवकों विक्की और रवि पर भी चाकू से हमला किया, क्योंकि वे उनके दुश्मन के साथी थे। पुलिस इस मामले को निजी रंजिश का नतीजा बता रही है, वहीं परिवार इसके पीछे धार्मिक कारण बता रहा है।

‘अरमान भगवान हनुमान का भक्त था’

परिवार ने आरोप लगाया, “अरमान भगवान हनुमान का भक्त था, वह अखाड़े में जाता था और भगवान हनुमान की पूजा करता था। उसने भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन में भी भाग शाहरुख नाराज हो गया, जिसने अपने साथियों के साथ उसकी “

अरमान की हुई मौत

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें शाम 4.36 बजे एक फोन आया। के ब्लॉक में तीन लोगों को चाकू मार दिया गया। घायलों की पहचान अरमान, मोंटी उर्फ ​​​​ खान और फरदीन के रूप में है और उन्हें संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां अरमान को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। फरदीन ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब 2:15 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी उसकी टक्कर शाहरुख नाम के युवक की बाइक से हो गई। उसका शाहरुख और उसके सहयोगी शाहबीर से विवाद हो गया।

See also  Delhi News : Order To Register Rape Case Against Bjp Leader Shahnawaz Hussain - Delhi News : भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन पर दुष्कर्म का केस दर्ज करने का आदेश, तीन महीने में करनी होगी पूरी जांच

चाकू से हमला कर दिया

उसने आगे बताया, “मेरे भाई मोंटी ने शाहरुख के साथ मामले को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने का फैसला किया। अपने चचेरे अरमान के साथ शाहरुख से मिलने गया, जहां तीखी बहस शुरू हो गई। शाहरुख और शाहबीर ने अपने सहयोगियों से चाकू लाने और तीनों भाइयों को खत्म करने के लिए कहा।” इसके बाद उन बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

मंगोलपुरी के O ब्लॉक में भी दो लड़कों को मारा चाकू

बाद में यही बदमाश अपने एक दुश्मन से बदला लेने के लिए मंगोलपुरी के O ब्लॉक गए, जिसने कुछ दिन पहले उनके एक भाई की पिटाई की थी। दो लड़के अनुराग और रवि मिले। बदमाशों ने उनसे मैथी के बारे में पूछा, जब वह नहीं मिला, तो उन्होंने उन दो लड़कों को चाकू मार दिया। अनुराग को गंभीर चोटें आईं, जबकि रवि को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

3

के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा, “शाहरुख और दो अन्य आरोपियों सैफ और विनीत को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments