Thursday, September 29, 2022
HomeEducationDelhi BJP Chief Adesh Gupta Slams Manish Sisodia Saying Education Minister Is...

Delhi BJP Chief Adesh Gupta Slams Manish Sisodia Saying Education Minister Is Liquor Minister | सिसोदिया पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष का हमला, बोले

Adesh Gupta lashes out at Manish Sisodia: बीजेपी अध्यक्ष (Delhi BJP Chief) आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Govt) पर हमला बोला है. आदेश गुप्ता ने रविवार को कहा, ”स्वतंत्र भारत में पहली बार देखा जाता है कि शिक्षा मंत्री शराब मंत्री .” प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए ने दिल्ली सरकार (Delhi Govt) की आबकारी नीति (Delhi Excise Policy ) को ‘पापपूर्ण, और अत्याचारी नीति’ बताया.

आदेश गुप्ता ने सिसोदिया का नाम लेते हुए कि लुकआउट नोटिस ऐसे आदमी दिया जाता है कि मामले भ्रष्टाचार शामिल हो ताकि वह देश से भाग न जाए. उन्होंने मनीष सिसोदिया और कथित घोटाले की आबकारी नीति पर सवाल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल निशाना साधा , ”आपने जो घोटाला है, उसके लिए आपको सर्कुलर दिया जाएगा, न कि ग्रीटिंग .”

ने आगे यह कहा

गुप्ता ने आगे कहा कि केजरीवाल सरकार के जवाब देना चाहिए क्यों उसने शराब माफिया को करोड़ों रुपये का फायदा पहुंचाया. गुप्ता ने केजरीवाल के ऊपर जोरदार हमला बोला जब मनीष सिसोदिया ने मोदी का एक पुराना , वह गुजरात के पर सीबीआई पर निशाना साधते देखे जा रहे हैं.

आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को कहा था कि सिसोदिया, जो 16 नवंबर 2021 को दिल्ली की नई आबकारी नीति के गिनाकर प्रशंसा कर रहे थे, नौ महीने बाद 6 अगस्त को उन्होंने अपने शब्द वापस ले लिए थे और कहा था कि इस नीति के कारण दिल्ली को हुआ.

भी पढ़ें

Delhi Liquor Policy: CBI सिसोदिया समेत किसी भी आरोपी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी नहीं किया, जानिए फिर क्यों मचा शोर

See also  Cabinet approves MoU signing between India UAE on cooperation in education sector

Kejriwal Tweets: मनीष जी पर रेड को लेकर देश भर में रोष है, बड़ी संख्या में लोग MONKEY के साथ जुड़ रहे हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments