Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsDavid Miller Daughter Died cricketer posted video साउथ अफ्रीका के भारत दौरे...

David Miller Daughter Died cricketer posted video साउथ अफ्रीका के भारत दौरे पर आई दिल तोड़ने वाली खबर, मिलर की बेटी का हुआ निधन

Image Source: INSTAGRAM
David Miller

Highlights

  • करीबी का हुआ निधन
  • पोस्ट किया वीडियो
  • पर आई दिल तोड़ने वाली खबर

David Miller: टीम इस वक्त भारत के दौरे पर है। इस दौरे के बीच में ही साउथ अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर डेविड मिलर के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मिलर की एक करीबी का निधन हो गया है और उन्होंने इसकी जानकारी एक वीडियो पोस्ट करके दी है। खबर मिलर के अलावा दुनियाभर के क्रिकेट फैंस के लिए काफी बड़ा झटका है।

कर दी जानकारी

एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है। में उन्होंने इस बच्ची की कई फोटो को शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन मिलर ने लिखा, ”RIP मेरी प्यारी प्रिसेंस, हमेशा प्यार रहेगा!” हालांकि अभी कुछ साफ नहीं है कि ऐसा कैसे हुआ, लेकिन वीडियो में मिलर की बेटी की कुछ फोटोज को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैंसर से जूझ रही थी।

में चल रहे हैं मिलर

डेविड मिलर के बारे में बात करें तो वो इस वक्त अपने करियर की सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने मौजूदा दौरे पर टीम इंडिया के खिलाफ टी20 सीरीज में एक बेहतरीन शतक ठोका। वहीं इसके अलावा उन्होंने वनडे सीरीज के पहले मैच में भी उन्होंने शानदार हाफ सेंचुरी ठोकी। इतना ही नहीं उन्होंने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को उनका पहला खिताब जिताने में भी काफी मदद की थी।

वहीं उनके करियर की बात करें तो वो अबतक कुल 147 वनडे और 107 टी20 मैच खेल चुके हैं। वनडे क्रिकेट में उन्होंने 41 की औसत से 3614 रन बनाए हैं जिसमें 5 शतक और 18 हाफ सेंचुरी शामिल हैं। अलावा उन्होंने टी20 में 2069 बनाए हैं। इस फॉर्मेट में उनके नाम दो शतक और 5 हाफ सेंचुरी हैं।

Latest Cricket News

India TV हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने रखें अप -टू-डेट। Cricket news in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन


See also  KSI vs. Swarmz results, live stream DAZN fight coverage
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments