Thursday, December 8, 2022
HomeSportsDavid Miller: डेविड मिलर की बेटी का हुआ निधन, भारत दौरे पर...

David Miller: डेविड मिलर की बेटी का हुआ निधन, भारत दौरे पर आए इस स्टार खिलाड़ी ने जताया दुख

, साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर इन दिनों भारतीय दौरे पर हैं और वो टी बाद वनडे हैं, लेकिन इस सीरीज के बीच एक ऐसी खबर सामने आई जो बेहद दुखी करने वाला है। दरअसल डेविड मिलर की बेटी का निधन हो गया उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि RIP मेरी प्यारी राकस्टार, लव यू आलवेज।

View this post on Instagram

A post shared by Dave Miller (@davidmillersa12)

वीडियो में दिख रहा है कि डेविड मिलर अपनी बेटी के साथ किस तरह से मस्ती भरे अंदाज में वक्त बिता रहे हैं। वीडियो में कई सारी तस्वीरें दिख रही है जो साफ तौर पर दोनों के बीच के जबरदस्त बांड को दिखा रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी बेटी को कैंसर था, हालांकि मिलर ने इसके अलावा और कोई अन्य जानकारी शेयर नहीं की है। आपको बता दें कि भारत दौरे पर आए डेविड मिलर बेहतरीन फार्म में हैं और टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी है।

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में मिलर ने भारत के खिलाफ नाबाद 106 रन की पारी खेली थी तो वहीं भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में उन्होंने नाबाद थी अपनी में बड़ी भूमिका निभाई थी। डेविड मिलर के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए 147 वनडे और 107 टी20 मैच खेले थे। वनडे क्रिकेट में उन्होंने 41.54 की औसत से 3614 रन बनाए हैं जिसमें 5 शतक और 18 अर्धशतक शामिल है तो वहीं उन्होंने टी20 में 2069 रन बनाए हैं साथ ही इस फार्मेट में उनके नाम 2 शतक और 5 अर्धशतक दर्ज हैं।

See also  Ind Vs Ban 1st Odi Dream11 Playing Xi Prediction, Captain And Vice-captain News Updates In Hindi - Ind Vs Ban Playing 11: भारत-बांग्लादेश में पहला वनडे आज, मध्यक्रम में उतरेंगे राहुल! जानें संभावित प्लेइंग-11

Edited by: Sanjay Savern


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments