Thursday, September 29, 2022
HomeSportsCristiano Ronaldo Rape Case: क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप केस, मॉडल ने अमेरिका...

Cristiano Ronaldo Rape Case: क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप केस, मॉडल ने अमेरिका की कोर्ट में फिर दायर की याचिका – Cristiano Ronaldo rape case appeals by modal Kathryn Mayorga in us court tspo

Cristiano Ronaldo rape case: स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर बड़ी मुश्किल नजर आ रहे हैं. 13 साल पुराने रेप केस Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने एक बार फिर अमेरिका एक अदालत में याचिका दायर की है. दावा किया था 2009 लास वेगास के होटल में रोनाल्डो उनका रेप किया था.

दरअसल, 36 years ago Kathryn Mayorga समय पहले आरोप लगाया था. ये मामला लंबे वक्त तक कोर्ट में चला. ही में अमेरिका की एक अदालत ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को में बरी कर दिया था. मॉडल ने इसी फैसले खिलाफ याचिका दायर है.

में दो बार कोर्ट से फैसला आ चुका

दें कि Kathryn Mayorga का आरोप लगाते हुए रोनाल्डो से हर्जाने के पर $375,000 की मांग की थी. बाद यह मामला अदालत में पहुंच गया. केस में इसी साल में अमेरिका की एक अदालत Jennifer Dorsey इस मामले में अपना फैसला सुनाया था.

42 पेज के इस ऑर्डर में कहा गया था कि Kathryn Mayorga वकील ने नियमों के इस को नहीं लड़ा है. दर्ज की गई है, सही नहीं है. कारण है कि कोर्ट में इस केस को आगे नहीं बढ़ाया सकता है और अदालत ने मामले को रद्द कर दिया. मामले में 2019 में भी अदालत ने कहा था कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर दर्ज नहीं किया जा सकता है, क्योंकि यह सिर्फ शक के आधार पर है.

को होगी मामले की सुनवाई

सन के मुताबिक, बार मॉडल Kathryn Mayorga ने नौवें सर्किट के लिए ऑफ अपील में बर्खास्तगी की याचिका दायर की है. इस मामले की सुनवाई मंगलवार (23 अगस्त) को एक घंटे के लिए फोन के माध्यम से होगी.

See also  United Launch 2022/23 Third Kit! - Manchester United

की गिनती दुनिया के बेहतरीन फुटबॉलर्स में है. पहले ही रोनाल्डो ने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ वापसी की है. , ने इस क्लब को भी छोड़ने का मन बना लिया है. लीग में नए क्लब खेलते दिखाई दे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments