Wednesday, February 8, 2023
HomeBreaking NewsCR Patil: कौन हैं सीआर पाटिल? जिन्हें पीएम मोदी ने दिया गुजरात...

CR Patil: कौन हैं सीआर पाटिल? जिन्हें पीएम मोदी ने दिया गुजरात की जीत का श्रेय, जानिए कैसे कांस्टेबल से बन गए बीजेपी के ‘गेम चेंजर’ – who is cr patil why pm modi gives the credit of gujarat landslide victory credit navsari surat bjp gujarat president

Functions: गुजरात राजनीति में शायद ही कोई ऐस ऐसा होगा होगा जो सी आर को को नहीं जानता होगा।।।।।।।।।।।। 1955 में के जलगांव में जन्मे चंद्रकांत चंद्रकांत रघुनाथ पाटिल (पाटिल पाटिल पाटिल) 1989 में से जुड़े जुड़े थे थे ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। ।।।। थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे थे बीजेपी से जुड़ने से पहले प गुजरात पुलिस की कांस्टेबल की नौकरी छोड़कर को को ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप ऑप इसके इसके बाद उस के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के बड़े और सूरत के सांसद काशी राम राणा के नजदीक आए ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। What is going on? इसके उन्हें कुछ दिन के लिए जेल भी जाना पड़ा पड़ा हालांकि पाटिल ने ही ही तमाम देनदारियों को सुलझाया और बाहर आ गए।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इस से निकलने के बाद पाटिल को फिर उस वक्त सूरत की चौरासी सीट से विधायक विधायक नरोत्तमभाई पटेल का सहारा मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल मिलमिल make it work how you work? जो उस वक्त के स्थापित नेताओं प्रवीण नाइक और चौकसी से से अलग थी।।।।।।।।

Year of 2009
लंबे से पार्टी के लिए सूरत सूरत में काम कर रहे सीआर सीआर पाटिल को पहला पहला मौका मौका तत्कालीन मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत मुख्यमंत इस में को सवा चार लाख अधिक मिलेर उन्होंने उन्होंने मतों मतों के अंतर से कांग्रेस के उम्मीदवार धनसुख र र र मतों के अंतर धनसुख धनसुख र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र र को हmourning।। को हoto।। How does it work? 2014 के में पाटिल ने नवसारी के चुनाव में में में में में में में में में फीसदी फीसदी पर कब्जा जमाया और इस चुनाव में में में में लाख लाख अधिक मत हासिल किए और और और और और और और और और और और और और मतों जीत हासिल की।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। 2019 के चुनाव में पाटिल ने फिर अपने करिश्मे के बरकरार बरकरार बरकरार ie और 9.72.739 (74.37%) वोट किए ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। किए किए किए पाटिल चुनाव देशभर में सर्वाधिक मतों से जीतने वाले सांसद बने।।।।।। A total of 6,89,688 times per year

See also  Dyson's Air Purifying Headphones: अब हेडफोन के साथ मिलेगी एयर प्यूरीफायर की सुविधा, जानिए महत्वपूर्ण बातें Now the facility of air purifier will be available with headphones, know important things

2019 लोकसभा के दौ दौ ie नमो अगेन अगेन कार्यक्रम में सी सीर पाटिल।।।।।।।।।।।।।।।।।।

Season 2020
17 वीं में सबसे बड़े म मार मार मार से से पर पाटिल को पार्टी ने जुलाई जुलाई जुलाई, 2020 में गुजरात प्रदेश की सौंपी ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। पाटिल न सिर्फ नवसारी से जीत हासिल की बल्कि में भी बीजेपी को मजबूत मजबूत बन।।।।।।।।। उनके प्रतिशत में इजाफे के पीछे कहते हैं हैं उनका प्रबंधन है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। उनके कार्यालय में कोई जाता है तो उसका आदरपूर्वक स्वागत होता है फिर उसके तकलीफ और परेशानी पूछी है और उसके समाधान ठोस कोशिश कोशिश की जाती।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। How does it work? पाटिल के पहले ऐसे स सांसद हैं जिनका ऑफिस आईएसओ सर्टिफाइड है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। पाटिल सूरत के डायंमड और टेक्सटाइल उद्योग पर पर भी अच्छी पकड़ है ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। यही वजह है कि कि कि 2017 में कहा गया कि सूरत में बीजेपी को को झटका लगेगा तो ऐसा नहीं ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। How does it work? हालांकि 2021 के पालिका चुनाव में आप की की एंट्री जरू जरू जरू जरू लेकिन लेकिन 2022 के में आप सूरत में एक विध विध विध विध नसभा सीट नहीं जीत जीत जीत ई ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। जीत जीत जीत जीत पctई।। How to earn your money How does it work?

How does it work?
स्कूल शिक्षा हासिल करने के बाद सूरत आईटीआई से टेक्नीकल ट्रेनिंग लेने वाले पाले खूब सक्रिय रहते हैं ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। उनके कहते हैं कि उन उन्हें आज का काम पर छोड़ने की आदत नहीं नहीं है।।।।।।।।। How does it work? How does it work? How to make your money How to make your money How to make your money How does it work? इसमें गया है कि उनके पास फार्मा का लाइसेंस नहीं तो उन्होंने बड़े पैमाने पर इंजेक्शन कैसे स्टोर किए ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। More information पाटिल राजनीतिक विरोधी उनके ऊपर शराब तस्करी के भी भीरोप लगाते हैं ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। 2009 में बेटे जिग्नेश की भी गिरफ्तारी हुई तो काफी विवाद खड़ा हुआ।।।।।।।।।

Patil3

How to earn your money

How does it work?
सीआर को बीजेपी की पन पन्ना प्रमुख मुहिम को आगे ले ले जाने का का श्रेय ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। How to earn your money 2019 के में पाटिल ने अनोखा प्रयोग करते अपने अपने लोकसभा क्षेत्र पेज पेज समितियों का गठन किया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। How you can earn your money how you can earn your money how you can earn your money how you can earn your money बाद जब 2020 में अध्यक्ष बने तो उन्होंने यह सफल प्रयोग गुजरात में हुए हुए विधानसभा चुनावों में लागू।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। किया किया किया किया किया किया किया किया How does it work? इसके बाद 2022 के में सीआर पाटिल ने पेज समिति के के को पूरे प्रदेश में में किया।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इससे बीजेपी को को को को को को गुजरात में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के के बाद जब पार्टी के के दल की बैठक में पीएम मोदी का अभिनंदन किया गया गया पीएम ने इस श्रेय सी सी आर पाटिल को।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। पाटिल मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकाल अगले साल मार्च मार्च तक तक ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।। ।।।।।।।।।

See also  Raebareli News Two Female Teachers Clashed With Each Other In Front Of The Students ANN

How does it work?
पाटिल में बीजेपी के सबसे अमीर राजनेताओं में गिने जाते हैं ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। उनकी की बात करें तो गुजरात इलेक्शन वॉच एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक रिफॉर्म के लिहाज से पाटिल पाटिल के पास पास पास पास पास करोड़ करोड़ से की की संपत्ति है जबकि जबकि ऊपर ऊपर 5.68 का कर्ज कर्ज भी।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। वे में सबसे अधिक संपत्ति वाले सांसद गिने जाते हैं।पाटिल नरेंद्र मोदी की कोर में में में शामिल रहे हैं ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। सीआर काफी समय तक वाराणसी में प्रधानमंत्री के चुनाव अहम जिम्मेदारी भी उठा चुके चुके ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।
navbharat timesGujarat results: सुपरहिट पटेल पटेल पाटिल का प्रयोग, मोदी की अगुवाई में टूट सभी सभी सभी सभी रिकॉर्ड ”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments