Sunday, February 5, 2023
HomeBreaking NewsCm Sukhwindra Sukhu In Action Mode As Soon As He Took Over...

Cm Sukhwindra Sukhu In Action Mode As Soon As He Took Over The Chair,extension And Reappointments Terminated – हिमाचल: कुर्सी संभालते ही एक्शन मोड में सीएम सुक्खू, पैरा स्टाफ की नई भर्ती पर रोक समेत लिए 11 बड़े फैसले


How does it work?
– फोटो: अमर उजाला

More info सुनें

हिमाचल सचिवालय में सोमवार को मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालते ही सिंह सुक्खू एक्शन मोड आ गए गए गए हैं हैं ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। उन्होंने From 11 days ago सुक्खू निर्णय लिया कि पूर्व जयराम सरकार एक अप्रैल अप्रैल अप्रैल 2022 के कैबिनेट में लिए गए सभी फैसलों की की समीक समीक समीक होगी होगी ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी इनमें संस्थान खोलने और अपग्रेड करने के फैसले रिव्यू जाएंगे और कुछ को डिनोटिफाई भी किया जाएगा।।।।।।।।।।।।। जयराम के कार्यकाल में अधिकारियों को दिया गया पुनर्रोजगार समाप्त कर दिया गया हैा है है जबकि मेडिकल को को इससे इससे ख ख ख ख th गया ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। है है है है है

यह फैसला लिया गया कि हिमाचल भवन भवन भवन सदन और अतिथि गृहों में में में में परने मंत्रियों और विधायकों को किराये अब छूट नहीं नहीं मिलेगी मिलेगी ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।। इन्हें जनता के समान कमरों के किराये की अदायगी करनी होगी।।।।।। About $ 1200 per month विधायकों, आदि के लिए इससे पहले पहले पहले पहले ुपये एक कमरे का किराया था।।।।।।।।।।।।।।।।।।

लोक सेवा और कर्मचारी चयन आयोग को को छोड़कर राज्य के निगमों निगमों निगमों में में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, नामित और अन्य कमेटियों तथा निकायों में में नामित की नियुक्तियां फिलहाल बस्ते में को कहा कहा है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल कॉलेजों और अन्य संस्थानों की जा रही भर्तियों पर लर लागू नहीं होगा।।।।।।।।।।।।।।।।।। इस संबंध सभी प प प जिन व व कर्मचारियों तबादले किए गए थे और उनर उन पर अमल नहीं किया गया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। How does it work?

How to earn your money
जल विभाग में पैरा स्टाफ स्टाफ स्टाफ पैरा पैरा पंप ऑपरेटर, फिटर फिटर, मल्टीपर्पज, कुक और पैरा हेल्पर के मामले में नियुक्ति पत्र व नया भर्ती नोटिस जारी करने रोक लगा दी है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। किसी विभाग की ओर से आगामी आदेशों तक एलओसी ज जारी नहीं किए।।।।।।।।। किसी वजह से क्षतिग्रस्त शिलान्यास शिलान्यास व उद्घाटन उद्घाटन पट्टिकाओं की मरम्मत की जाएगी और इसकी इसकी इसकी इसकी Word िपो जल िपो िपो िपो लंबित लंबित रहे भी टेंडर को होल्ड के निर्देश दिए गए और किसी भी भी परिस्थिति परिस्थिति में जारी नहीं करने करने के हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं । How to earn your money

See also  On Nirmala Sitharaman's Demand For PM Photo In Telangana, KCR Party's Price Jibe

How to earn your money
यह फैसला लिया कि अटल टनल ोहत रोहतांग के बाहर हटाई गई सोनिया गांधी की शिलान्यास पट्टिका फिर लगेगी ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। सोनिया के नाम नाम की पट्टिका पट्टिका 28 जून, 2010 को बतौर ie र anning सल्ीय ikka सलाहकार परिषद के के रूप में स स स स में की गई थी ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। लोनिवि लेटर लेटर क्रेडिट क्रेडिट क्रेडिट एलओसी एलओसी एलओसी जो विभागों को जाता है है कैबिनेट की बैठक तक तक होल्ड करने को कहा है ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। इसके सुक्खू ने यह भी निर्णय लिया कि जन शिकायतों निवारण के लिए भी एक नीति का निर्धारण होगा।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

How to make your money, however you do it
पूर्व के कार्यकाल में शिक्षा शिक्षा शिक्षा निर्माण विभाग सहित अन्य अन्य विभागों में ट ट ट ट इसे लेकर विधायक हर्षव हर्षव हर्षव हर्षव चौहान अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया गया ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इसमें जगत नेगी नेगी नेगी, संजय रत्न, मोहन ब्राक्टा को सदस्य बनाया है।।।।।।।।।।। यह इन भर्तियों सहित पैरा वर्कर भर्ती के मामले भी देखेगी ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।।

सरकार of costs
How to earn your money लड़कियों शादी तक और लड़कों नौकरी मिलने तक इन इन्हें गोद लिया जाएगा।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इसके विधायक राजेश धर्माणी की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई है ।। ।। ।। ।। ।। इन्हें आश्रमों में जाने को कहा है है जिससे इन इन बच्चों के नीति नीति बनाई जा सके ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

मुख्यमंत्री ठाकुर के पदभार संभालते ही कार्मिक विभाग ने किन्नौर उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक का तबादला कर दिया है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।। आबिद राज्य सचिवालय में विशेष सचिव सचिव वन के पर नियुक्ति नियुक्ति दी है ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। विशेष वन का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे सीपी वर्मा पदभार मुक्त मुक्त किया है ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।
See also  शिक्षा से कोई नहीं रहे वंचित:रश्मि

एडीएम सुरेंद्र सिंह राठौर को उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार गया गया है ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। किन्नौर विधायक जगत सिंह नेगी और उपायुक्त आबिद के बीच भाजपा सरकार के समय आपसी समन्वय ठीक नहीं रहा।।।।।।।।।।।।।।।।।।। भाजपा सूरत नेगी को अधिक अधिक तवज्जो देने से सिंह नेगी नेगी अकसर नाराज नाराज रहते ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। ।। तबादले स्थानीय विधायक की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा है ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।

Good

हिमाचल सचिवालय में सोमवार को मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालते ही सिंह सुक्खू एक्शन मोड आ गए गए गए हैं हैं ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।। उन्होंने From 11 days ago सुक्खू निर्णय लिया कि पूर्व जयराम सरकार एक अप्रैल अप्रैल अप्रैल 2022 के कैबिनेट में लिए गए सभी फैसलों की की समीक समीक समीक होगी होगी ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।। होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी इनमें संस्थान खोलने और अपग्रेड करने के फैसले रिव्यू जाएंगे और कुछ को डिनोटिफाई भी किया जाएगा।।।।।।।।।।।।। जयराम के कार्यकाल में अधिकारियों को दिया गया पुनर्रोजगार समाप्त कर दिया गया हैा है है जबकि मेडिकल को को इससे इससे ख ख ख ख th गया ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।।

यह फैसला लिया गया कि हिमाचल भवन भवन भवन सदन और अतिथि गृहों में में में में परने मंत्रियों और विधायकों को किराये अब छूट नहीं नहीं मिलेगी मिलेगी ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।। इन्हें जनता के समान कमरों के किराये की अदायगी करनी होगी।।।।।। About $ 1200 per month विधायकों, आदि के लिए इससे पहले पहले पहले पहले ुपये एक कमरे का किराया था।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

लोक सेवा और कर्मचारी चयन आयोग को को छोड़कर राज्य के निगमों निगमों निगमों में में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, नामित और अन्य कमेटियों तथा निकायों में में नामित की नियुक्तियां फिलहाल बस्ते डालने को कहा कहा है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल कॉलेजों और अन्य संस्थानों की जा रही भर्तियों पर लर लागू नहीं होगा।।।।।।।।।।।।।।। इस संबंध सभी प प प जिन व व कर्मचारियों तबादले किए गए थे और उनर उन पर अमल नहीं किया गया।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। How does it work?

How to earn your money

जल विभाग में पैरा स्टाफ स्टाफ स्टाफ पैरा पैरा पंप ऑपरेटर, फिटर फिटर, मल्टीपर्पज, कुक और पैरा हेल्पर के मामले में नियुक्ति पत्र व नया भर्ती नोटिस जारी करने रोक लगा दी है।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। किसी विभाग की ओर से आगामी आदेशों तक एलओसी ज जारी नहीं किए।।।।।।।।। किसी वजह से क्षतिग्रस्त शिलान्यास शिलान्यास व उद्घाटन उद्घाटन पट्टिकाओं की मरम्मत की जाएगी और इसकी इसकी इसकी इसकी Word िपो जल िपो िपो िपो लंबित लंबित रहे भी टेंडर को होल्ड के निर्देश दिए गए और किसी भी भी परिस्थिति परिस्थिति में जारी नहीं करने करने के हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं । How to earn your money

See also  बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- प्रोडक्शन करें, लेकिन अपने रिस्क पर | Johnson Baby Powder Case | Bombay High Court On Mulund Plant Sale Or Distribution

How to earn your money

यह फैसला लिया कि अटल टनल ोहत रोहतांग के बाहर हटाई गई सोनिया गांधी की शिलान्यास पट्टिका फिर लगेगी ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।। सोनिया के नाम नाम की पट्टिका पट्टिका 28 जून, 2010 को बतौर ie र anning सल्ीय ikka सलाहकार परिषद के के रूप में स स स स में की गई थी ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।। लोनिवि लेटर लेटर क्रेडिट क्रेडिट क्रेडिट एलओसी एलओसी एलओसी जो विभागों को जाता है है कैबिनेट की बैठक तक तक होल्ड करने को कहा है ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। इसके सुक्खू ने यह भी निर्णय लिया कि जन शिकायतों निवारण के लिए भी एक नीति का निर्धारण होगा।।।।।।।।।।।।।।।।।।।

How to make your money, however you do it

पूर्व के कार्यकाल में शिक्षा शिक्षा शिक्षा निर्माण विभाग सहित अन्य अन्य विभागों में ट ट ट ट इसे लेकर विधायक हर्षव हर्षव हर्षव हर्षव चौहान अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया गया ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इसमें जगत नेगी नेगी नेगी, संजय रत्न, मोहन ब्राक्टा को सदस्य बनाया है।।।।।।।।।।। यह इन भर्तियों सहित पैरा वर्कर भर्ती के मामले भी देखेगी ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।। ।।।।।।।।

सरकार of costs

How to earn your money लड़कियों शादी तक और लड़कों नौकरी मिलने तक इन इन्हें गोद लिया जाएगा।।।।।।।।।।।।।।।।।।। इसके विधायक राजेश धर्माणी की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई है ।। ।। ।। ।। ।। इन्हें आश्रमों में जाने को कहा है है जिससे इन इन बच्चों के नीति नीति बनाई जा सके ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments