Saturday, November 26, 2022
HomeEntertainmentChina Film Actor Li Yifeng Arrested in Hiring Prostitution Police Files ChargeSheet...

China Film Actor Li Yifeng Arrested in Hiring Prostitution Police Files ChargeSheet – Entertainment News India

चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग (Li Yifeng) को सेक्स वर्कर्स को हायर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हो कि इन दिनों चीनी फिल्म इंडस्ट्री पर सरकार बहुत सख्ती दिखा रही है और पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें सितारों को गैरकानूनी कामों में लिप्त पाया गया है। चीनी सरकार ने 35 वर्षीय ली के खिलाफ मामला दर्ज करके चार्जशीट दाखिल की गई है।

पर वैश्यावृत्ति बढ़ाने का आरोप
पर वैश्यावृत्ति को बढ़ावा दिए जाने का आरोप है और खबरों की मानें तो ली ने उन पर लगे आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है जिसके बाद अब उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। यीफेंग का कई इंटरनेशल ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था और बताया जा रहा है कि इस मामले के बाद अब कई कंपनियों ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है।

निभाया था माओ का किरदार
बता दें कि ली को साल 2021 में एक बायॉपिक फिल्म में माओ का किरदार निभाया था। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में गैरकानूनी हरकतों को लेकर फंसे ली पहले कलाकार नहीं हैं। में सिंगर क्रिस वू को भी रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। चीन में इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं वहीं बॉलीवुड में भी विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ने कसा इंडस्ट्री पर शिकंजा
केस और सैंडलवुड केस के बाद बॉलीवुड में आए दिन किसी नई तरह का स्कैम या स्कैंडल सामने आ जाता है। जहां तक ​​​​बॉलीवुड में ड्रग्स स्कैंडल की बात है तो इस पर NCB की पड़ताल और कार्रवाई लगातार जारी है। Li Yifeng बात करें तो उन पर कानूनी शिकंजा कस चुका है। होगा कि वह इस मामले में किस तरह खुद को डिफेंड करते हैं।

See also  light traveling in the sky like unknown train alien ship ufo or Starlink satellites middle uttar pradesh districts

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments