Thursday, October 6, 2022
HomeSportsCheteshwar Pujara: चेतेश्वर पुजारा का तूफान, एक ओवर में जड़े 22 रन,...

Cheteshwar Pujara: चेतेश्वर पुजारा का तूफान, एक ओवर में जड़े 22 रन, ठोका ताबड़तोड़ शतक – Cheteshwar pujara hundred in royal London odi cup England 22 runs in one over video tspo

हाइलाइट्स

  • का रॉयल लंदन कप में कमाल
  • 79 में बना डाले 107

टेस्ट टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में हैं ससेक्स टीम के लिए खेल रहे हैं. काउंटी टीम में दमदार प्रदर्शन करने के बाद अब रॉयल लंदन वनडे कप चेतेश्वर पुजारा का दम देखने को मिला है. पुजारा ने अपनी टीम के लिए धुआंधार सेंचुरी जड़ दी है, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

को खेले गए मुकाबले में ससेक्स टीम के कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने वॉरविकशायर के खिलाफ सिर्फ 79 बॉल में 107 रनों की पारी खेली. इसमें उनके नाम 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे, चेतेश्वर पुजारा का स्ट्राइक रेट 135.44 का रहा.

पुजारा अक्सर अपनी तकनीक और टेस्ट में संयम भरी पारी के लिए जाने हैं, यहां उन्होंने कर अपनी ताबड़तोड़ पारी से हर किसी को हैरान किया. पारी के 47वें ओवर में चेतेश्वर पुजारा ने कुल 22 रन लूट लिए. ओवर में पुजारा ने 4, 2, 4, 2, 6, 4 ठोक डाले. (इसका वीडियो देखें)

, चेतेश्वर पुजारा की यह पारी भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई. चेतेश्वर पुजारा 49वें ओवर में आउट हो गए, तब टीम को जीत के लिए 20 रनों की जरूरत थी. ससेक्स जीत से 4 रन दूर रह गई.

वॉरविकशायर ने पहले बैटिंग करते हुए 310 का स्कोर बनाया था, ओर से भी एक शतक जड़ा गया था. येट्स ने 114 रनों की पारी खेली थी, जवाब में ससेक्स की 306 306 रन बना पाई. चेतेश्वर पुजारा की कप्तानी पारी हर किसी दिल जीत लिया.

See also  India vs South Africa Live Score, Commonwealth Games 2022: Manpreet Singh-led IND face SA in men’s hockey semifinal


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments