Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking NewsChandigarh University MMS: आरोपित छात्रा का ब्‍वाय फ्रेंड भी शिमला से गिरफ्तार,...

Chandigarh University MMS: आरोपित छात्रा का ब्‍वाय फ्रेंड भी शिमला से गिरफ्तार, कई खुलासे

, Chandigarh University: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) के गर्ल्स हास्टल में छात्राओं के आपत्तिजनक बनाए जाने के मामले ने आरोपित छात्रा को हिमाचल के के शिमला से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। की कुछ छात्राओं ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि मामले के खुलासे के बाद आरोपित छात्रा के फोन से वार्डन ने बनाए गए सभी एमएमएस डिलीट करवा दिए थे।

शिमला मे गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ कर रही है

यूनिवर्सिटी में नहाती हुई छात्राओं के वीडियो बनाकर लीक करने के मामले में आरोपित युवती के ब्वायफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया गया। जाता है कि पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। से कई खुलासे होने की बात कही जा रही है। मामले में आरोपित छात्रा के बाद यह दूसरी गिरफ्तारी है। शिमला पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंतजार कर रही है। के अनुसार आरोपित युवक ढल्ली क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन का दावा- आरोपित लड़की ने अपना वीडियो ब्‍वाय फ्रेंड को भेजा था

बता दें कि पहले यह बात सामने आई थी कि हास्‍टल की करीब 60 छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाए गए। बाद में यूनिवर्सिटी और पुलिस ने कहा कि आरोपित छात्रा के मोबाइल से किसी अन्‍य लड़की का वीडियो नहीं मिला है। एक ही वीडियो मिला है जो आरोपित लड़की ने खुद का बनाया था और उसने अपने ब्‍वाय फ्रेंड को भेजा था।

छात्राओं ने बताया- मामला पकड़े जाने के बाद वार्डन ने डिलीट कराए थे आपत्तिजनक वीडियो

See also  Canada to invite record number of PRs in 2022: Factors that affects Express Entry CRS scores. 5 pts

घटनाक्रम के बाद उसी हास्टल में रहने वाली छात्रा ने बताया कि छात्राओं को शनिवार देर शाम से ही शक था। बाद एमएमएस बनाने वाली लड़की को बाथरूम के बाहर से दूसरी छात्राओं ने शूट करते हुए पकड़ा गया था और छात्राओं ने इसकी शिकायत वार्डन को दी।

ने बताया कि इसके बाद वार्डन ने लड़की को डांटा था और सभी एमएमएस डिलीट करवाए थे। अनुसार छात्राएं शानिवार रात आठ बजे से धरना दे रही थीं। धरने के बाद कुछ छात्राओं की हालत बिगड़ी थी जिन्हें कैंपस में बने स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। ने बताया कि धरना रात आठ बजे शुरू हुआ था। पहले वार्डन और उसके बाद पुलिस मौके पर आई थी। ने छात्राओं से एमएमएस मांगे थे जिसके बाद शिकायत दर्ज करने के लिए बोल रहे है।

——–

का हास्टल

छात्रा ने बताया कि यह हास्टल पहले लड़कों का था। कारिडोर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगाया था। चलते बाहर होने वाली गतिविधि की जानकारी भी किसी को नहीं हो सकती थी।

मचा हड़कंप हड़कंप

मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एलई (गर्ल हास्टल) के डी ब्लाक में नहाती छात्राओं की वीडियो वायरल होने का मामला सामने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में में में हडक़ंप मच रहा। लगा कि वीडियो हास्टल की ही एमबीए फर्स्‍ट ईयर की स्टूडेंट्स ने बनाया। गर्ल्‍स हास्टल की छात्राओं के अनुसार करीब 60 युवतियों की नहाते समय की वीडियो वायरल की गई। लेकिन, पुलिस ने जो एफआइआर दर्ज की है उसमें छ‍ह छात्राओं की बाथरूम में नहाते ही वीडियो वायरल होने की बात कही गई है।

See also  भारी पड़ा आतंकी कनेक्शन! बिट्टा की पत्नी, सलाहुद्दीन के बेटे समेत 4 नौकरी से बर्खास्त

शिमला में अपने ब्‍वाय फ्रेंड को भेजती थी

जांच में सामने आया है कि वीडियो बनाने वाली युवती अपने शिमला निवासी ब्वायफ्रेंड को यह वीडियो भेज रही थी। इस मामले में खरड़ थाने में युवती के खिलाफ आइपीसी की धारा 354सी व आइटी एक्ट की धारा (66ई) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, मोहाली पुलिस की तीन टीमें आरोपित युवक को पकडऩे के लिए शिमला रवाना हो गई। में यह बात सामने आई कि वीडियो बनाने वाली युवती हिमाचल के रोहडू की रहने वाली है। को मामले की जानकारी दे दी गई है।

की वार्डन ने वीडियो बनाते पकड़ा

मामला मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के गांव लदनौर की रहने वाली रीतू रनौत के बयान पर दर्ज किया गया है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घडुंआ के डीएसडब्ल्यू डिपार्टमेंट के गर्ल्स हास्टल में बतौर मैनेजर तैनात है। जानकारी के अनुसार, 17 सितंबर को दोपहर करीब तीन बजे गर्ल्स हास्टल की वार्डन राजविंदर कौर को हास्‍टल की छात्राओं हास्टल की एक रही है।इसके बाद हास्टल वार्डन ने मामला हास्टल मैनेजर के ध्यान s वीडियो बनाने वाली युवती को पकड़ा गया।

के ब्वायफ्रेंड को भेजती थी वीडियो

हास्टल मैनेजर ने जब युवती को पकड़ कर उसका मोबाइल चेक किया तो उसने अपने मोबाइल से अपने ब्वायफ्रेंड सन्नी के नंबर पर वीडियो सेंड की गई थी, लेकिन बाद में वह वीडियो डिलीट की हुई थी। सन्नी के मोबाइल नंबर पर युवती को लगातार मैसेज व काल आ रही थी।

मैनेजर ने युवती को स्पीकर आन कर अपने ब्वायफ्रैंड से बात करने को कहा। से युवती ने कहा कि उसके पास से वीडियो व फोटो डिलीट हो गई है, वह उसे दोबारा यह वीडियो भेजे। इस पर युवक ने एक स्क्रीन शाट भेजा जिसमें उस युवती की खुद की फोटो थी। बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से पुलिस के ध्यान में मामला लाया गया।

See also  3 Soldiers Killed In Action In Darhal, Rajouri Army Camp Attack, 2 Terrorists Shot Dead

Edited by: Sunil Kumar Jha

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments