Wednesday, October 5, 2022
HomeBreaking NewsChandigarh Girls Hostel MMS : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो मामले में आरोपित छात्रा...

Chandigarh Girls Hostel MMS : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो मामले में आरोपित छात्रा अरेस्ट, सीएम भगवंत मान ने दिए जांच के आदेश

, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा हो गया। बताया गया कि लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपित छात्रा ने एक ही वीडियो बनाई थी। भगवंत मान ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की सलाह देते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

मैनेजर रितु रनौट की शिकायत पर पुलिस ने छात्रा व उसके पुरुष मित्र के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है। शिमला का रहने वाला है और उसका नाम सन्नी है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस शिमला जा रही है। , यूनिवर्सिटी प्रशासन ने स्टूडेंट्स की दो दिन की छुट्टी घोषणा की है।

बताया गया कि मामले का पता चलने के बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। ने आत्महत्या की बात से इन्कार किया है। में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है। दूसरी ओर, चंडीगढ़ विश्‍वविद्यालय के डीपीआरओ ने किसी भी छात्रा के आत्‍महत्‍या की कोशिश करने की बात को गलत करार दिया है। बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोहाली ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो शूट करने का है। इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपी छात्रा को अरेस्ट कर लिया गया है।

See also  IND vs SL Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, Playing XI, Pitch Report, Injury Update- Asia Cup 2022

से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। मेडिकल रिकार्ड के अनुसार किसी के भी द्वारा आत्महत्या करने की कोई सूचना नहीं मिली है। कि एक छात्रा तनाव में थी उसे एंबुलेंस से ले जाया गया था।

विवेकशील सोनी का कहना है कि अभी तक की जांच में हमें पता चला है कि आरोपित के पास सिर्फ एक ही वीडियो है। किसी और का कोई अन्य वीडियो रिकार्ड नहीं किया है। इलेक्ट्रानिक उपकरण और मोबाइल फोन को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः 60 छात्राओं का नहाते हुए VIDEO कैसे हुआ वायरल, जानें- आरोपी छात्रा किस लड़के को भेजती थी वीडियो

जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई।

मामला दबाने का दवाब

इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है। , चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है। का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की।

See also  Flood Situation Worsens In North Odisha, Nearly 10 Lakh Affected

भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी। बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है, ताकि उस पर हमला न हो जाए।

Chandigarh News (3)

इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया है। स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है।

yogita

का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा। मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया। रात्रि जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया।

twitt

– सजा देंगे

आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने घटना की कड़ी निंदा की। दोषियों को कड़ी सजा देंगे। छात्राओं से हिम्मत रखने को कहा।

वीसी बोले- वीडियो वायरल होने की बात अफवाह

के डा. आरएस बावा का कहना है कि हास्टल में किसी भी छात्रा ने आत्महत्या नहीं की है। कि घटना में किसी लड़की को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है। उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल होने की बात अफवाह है। पास एक वीडियो मिला है। उसका है।

See also  James Pattinson ends Victoria career as retirement looms

पंजाब की यूनिवर्सिटी का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल तो याद आया दिल्ली के नामी स्कूल का MMS कांड

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਵਿਖੇ ਵਾਪਰੀ ਮੰਦਭਾਗੀ ਘਟਨਾ ਸੁਣ ਕੇ ਦੁੱਖ ਲੱਗਿਆ…ਸਾਡੀਆਂ ਧੀਆਂ ਸਾਡੀ ਇੱਜ਼ਤ ਨੇ…ਘਟਨਾ ਦੀ ਉੱਚ-ਪੱਧਰੀ ਜਾਂਚ ਦੇ ਹੁਕਮ ਦੇ ਦਿੱਤੇ ਗਏ ਨੇ…ਜੋ ਵੀ ਦੋਸ਼ੀ ਹੋਇਆ ਸਖ਼ਤ ਕਾਰਵਾਈ ਕਰਾਂਗੇ… ਮੈਂ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸਨ ਨਾਲ ਰਾਬਤੇ ‘ਚ ਹਾਂ…ਮੈਂ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਅਪੀਲ ਕਿ ਤੋਂ ਬਚੋ…

– Bhagwant Mann (@bhagwantmann) Sep 18, 2022

dolon

Edited by: Kamlesh Bhatto


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments