Tuesday, February 7, 2023
HomeEducationCG Education : There are uniforms, there are books but not teachers...

CG Education : There are uniforms, there are books but not teachers | शिक्षा का हाल बेहाल… यूनिफार्म हैं, किताबें हैं; लेकिन न शिक्षकों का पता न इमारत का ठिकाना

रायपुरPublished: Dec 13, 2022 12:06:31 PM

Chhattisgarh Education News शिक्षकों कमी पूरी हो सके सके सके सके इसलिए विद्यार्थी सड़कों पर आंदोलन आंदोलन आंदोलन (CG GOBT School News) कर ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।।

school_hindi_news.jpg

How it works, how is it possible; How to earn your money

रायपुर/डौंडीलोहारा(बालोद)/ भिलाई /सुकमा। राज्य ने ने ने 2022-23 में शिक्षा विभाग विभाग विभाग विभाग विभाग विभाग विभाग विभाग विभाग विभाग विभाग का का बजट 16.522 करोड़ था।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। अन्य के मुकाबले मुकाबले शिक्षा विभाग विभाग (CG GOVT School news) को सबसे ज्यादा बजट बजट दिया गया लेकिन फिर भी शासकीय स्कूलों शिक्षकों की कमी कमी है है ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है शिक्षकों कमी पूरी हो सके सके विद्यार्थी पर आंदोलन कर हैं हैं हैं।।।।।।। सके।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। मुख्यमंत्री बघेल ने ने ने अगस्त अगस्त अवसर पर स्कूल शिक्षा विभाग के रिक्त पदों को भरने के लिए लिए हजार शिक्षकों की भर्ती की घोषणा की थी।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। What’s the best way to make money?

See also  CPM, Kerala higher education, CPM secretary MV Govindan
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments