Wednesday, February 8, 2023
HomeBusinessCar Sales in 2022 Skoda Beats Maruti and Tata in terms of...

Car Sales in 2022 Skoda Beats Maruti and Tata in terms of Growth | इस कंपनी के आगे Maruti-Tata सब हुईं पस्त, ऐसी बंपर बिक्री हुई कि सीधा 125% की ग्रोथ

Skoda beats Maruti and Tata: In 2022 there is a high probability that there will be no time. मारुति से लेकर हुंडई और टाटा मोट मोट ie समेत अधिकतर अधिकत ने ने ग्रोथ दर्ज की है है. पिछले घरेलू बाजार में पैसेंजर व्हीकल की बिक्री बिक्री बिक्री 23% बढ़कर 37.93 लाख के रिकॉ रिकॉ ike लेवल पर पहुंच गई गई गई पहुंच गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई पहुंच पहुंच पहुंच पहुंच भले सबसे ज्यादा कार बिक्री के मामले में मारुति मारुति हुंडई और टाटा मोटर्स जैसी कंपनियां सबसे सबसे ऊपर रही हों एक एक कार ऐसी ऐसी रही जिसने ग्रोथ मामले में दिग्गज कंपनियों को पछाड़ दिया.

How does it work?
There are several ways you can earn your money. In 2022, that was $53,721. In 2021, it cost 23.858 million. The average value is 125% more.

स्कोडा बिक्री में सबसे बड़ा योगदान कंपनी की मिड स साइज एसयूवी एसयूवी स्कोडा कुशाक कुशाक (Skoda kusaq) का है है है है. कंपनी इसी साल आई सेडान कार कार कार Skoda Slavia भी को लुभाने में कामयाब कामयाब रही है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है रही रही रही रही रही रही रही रही Think of Skoda Octavia, Kodiaq, and Superb or Superb.

How does it work?
मारुति ने ने 2022 में 15.76 लाख की बिक बिक्री के साथ सिर्फ सिर्फ 16 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की की. वहीं 5.52.511 यूनिट्स बिक्री के साथ हुंडई ने ने 9 फीसदी की की ग्रोथ दर्ज की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की दर्ज दर्ज दर्ज दर्ज दर्ज दर्ज दर्ज दर्ज टाटा तीसरे पायदान पर पर ie और इसने इसने 59 फीसदी ग्रोथ दर्ज दर्ज है है है. कुल मिलाकर, टॉप 10 लिस्ट में सबसे जcters

See also  IND vs NZ After first T20 match between IND vs NZ demand to include Ravindra Jadeja in team

More information about ZeeHindi.com – More information about the website


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments