Saturday, December 3, 2022
HomeBreaking NewsBy Election Results Live Updates : Key Election Results Dhamnagar, Mokama, Gopalganj,...

By Election Results Live Updates : Key Election Results Dhamnagar, Mokama, Gopalganj, Andheri East, Munugode, Gola Gorakhnath Bypoll 2022 Results – Election Results 2022 Live Updates : बिहार की दोनों सीटों पर शुरुआती रुझानों में RJD उम्मीदवार आगे

Election results 2022: इन सभी सातों सीटों के लिए को वोट डाले गए थे.

Results of the main election: में मोकामा और गोपालगंज सीट, महाराष्ट्र में मुंबई की अंधेरी ईस्ट, हरियाणा में आदमपुर, तेलंगाना के मुनूगोड़े, में के की शुरू हो है. सभी सातों सीटों के लिए नवंबर को डाले गए थे. जिन विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हुए उनमें भाजपा पास तीन, के पास दो और शिवसेना एवं राजद के पास एक-एक सीट थी. पूर्व सीएम भजन लाल के पोते भव्य बिश्नोई (आदमपुर सीट) और अनंत सिंह पत्नी नीलम देवी (मोकामा सीट) उन दिग्गज उम्मीदवारों में शामिल है जिनकी किस्मत का फैसला होना है. की दोनों ही सीटों पर उम्मीदवार आगे चल हैं.

बिहार के उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा और राजद के बीच है, जबकि हरियाणा में भगवा दल का मुकाबला कांग्रेस, आईएनएलडी और आम आदमी पार्टी (MONKEY) से है। भाजपा का तेलंगाना में मुकाबला तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) से, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से और ओडिशा में बीजू जनता दल (BJD) से है.

By Election Results Live Updates in Hindi:-

Andheri East DoorElection 2022: शिवसेना नेता ऋतुजा लटके पहले राउंड में आगे
अंधेरी पूर्व उपचुनाव में शिवसेना नेता ऋतुजा लटके राउंड में आगे चल रही अपनी पार्टी (पिपल्स) के नेता दूसरे नंबर हैं उन्हें 222 मत अब तक मिले हैं वहीं शिवसेना उम्मीदवार को 4277 वोट मिले हैं.

Election results 2022 : गोपालगंज और मोकामा सीट पर मतगणना जारी
परिणाम : गोपालगंज और मोकामा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना जारी

Gola Gorakhnath ByElection Results:बीजेपी उम्मीदवार अमन गिरी शुरुआती रुझानों में आगे

See also  Sonia Gandhi Engages Rajiv Shukla To Solve Issue Related Anand Sharma Resigns From Chairmanship Of Congress Steering Committee For Himachal

की गोला गोकर्णनाथ सीट से भाजपा उम्मीदवार अमन गिरी शुरुआती रुझानों आगे चल रहे हैं. पर हैं सपा उम्मीदवार विनय तिवारी हैं.

Gopalganj ByElection Results: RJD उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता शुरुआती रुझानों में आगे

बिहार की गोपालगंज सीट से RJD उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता शुरुआती रुझानों में आगे चल रहे हैं. पर बीजेपी उम्मीदवार कुसुम देवी हैं.

Results by elections Mokama: मोकामा में RJD उम्मीदवार नीलम देवी शुरुआत रुझानों में आगे

मोकामा में RJD उम्मीदवार नीलम देवी शुरुआत रुझानों में आगे चल रही हैं. पर भाजपा उम्मीदवार सोनम देवी हैं.

Adampur ByElection Results: कुलदीप बिश्नोई को आदमपुर सीट पर जीत का भरोसा

में भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा हैं कि उन्हें चुनाव जीत का भरोसा है. उनके बेटे भव्य बिश्नोई अदमापुर में पारिवारिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं.

Andheri East ByElection 2022:अंधेरी (पूर्व) विधानसभा उपचुनाव के लिए मतगणना शुरू
महाराष्ट्र में अंधेरी (पूर्व) उपचुनाव के लिए मतगणना रविवार सुबह मुंबई नगर निकाय के एक स्कूल में शुरू हुई. सुबह आठ बजे से शुरू हुई मतगणना प्रक्रिया में 200 से अधिक अधिकारी शामिल हैं. 19 में . एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुंबई पुलिस ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 300 कर्मियों की नियुक्ति की है.

See also  Bloodbath on Dalal Street: Why Sensex is down 1,000 points today

Munugode DoorElection Results:मुनुगोड़े उपचुनाव की मतगणना में तीन स्तरीय सुरक्षा के बंदोबस्त

तेलंगाना की मुनुगोड़े विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए आज वोटों की गिनती रही है लिए तीन स्तर सुरक्षा प्रदान की गई है, पहली यानी अंदरूनी स्तर वाले का प्रबंधन केंद्रीय बलों द्वारा किया जा रहा है जबकि बाहरी दो स्तर को जा है.

Adampur ByElection Results: आदमपुर उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू

में आदमपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना रविवार यहां शुरू हो गई. गिनती सुबह आठ बजे शुरू हुई. में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए तीन नवंबर को हुए उपचुनाव 76 76.45 प्रतिशत मतदान हुआ था. हरियाणा के पूर्व भजन के छोटे बेटे कुलदीप बिश्नोई के विधायक पद से इस्तीफा देने और अगस्त से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने के बाद उपचुनाव कराना पड़ा था.

Andheri East DoorElection 2022: मुंबई की अंधेरी (ईस्ट) सीट के उपचुनाव की मतगणना शुरू

की अंधेरी (ईस्ट) सीट के उपचुनाव के लिए शुरू हो गई है. बैलेट की गिनती हो रही है. इस सीट पर शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट की ऋतुजा लटके सहित कुल 7 उम्मीदवार मैदान में हैं. ने अपने उम्मीदवार मूरजी पटेल नामांकन वापस ले था.

: की मतगणना शुरू

6 राज्यों की सात विधानसभा सीटों के उपचुनाव की मतगणना शुरू, तेलंगाना और बिहार में कड़ी टक्कर

Adampur ByElection Results : मतगणना शुरू होने से पहले आदमपुर से BJP उम्मीदवार भव्य बिश्नोई
: चुनाव जीत या हार का नहीं है, जीत के अंतर के बारे में है. मुझे अपने आदमपुर परिवार से शुरू से ही मिला है, विश्वास है कि कुछ ही घंटों में एक बार फिर दिवाली मनाएंगे.

में सात विधानसभा सीटों हुए उपचुनाव के लिए मतगणना आज होगी. वाली इन सीटों में पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के परिवार का कही जाने वाली हरियाणा की आदमपुर सीट भी शामिल है. से संबंधित 10 बातें…

ByElection Results: कुछ ही देर में शुरू होगी वोटों की गिनती

See also  Gopal Italia: कौन हैं AAP नेता गोपाल इटालिया? पीएम मोदी पर विवादित कॉमेंट, गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही रिहाई

ही देर में शुरू होगी छह राज्यों की सात विधानसभा सीटों हुए उपचुनाव की मतगणना. में मोकामा और गोपालगंज , महाराष्ट्र में मुंबई की अंधेरी ईस्ट, हरियाणा में आदमपुर, के मुनूगोड़े, यूपी में गोला गोकर्णनाथ और ओडिशा की धामनगर सीट पर हुए थे चुनाव.

Featured video of the day

देश- प्रदेश : साइसर मिस्त्री की मौत के मामले में कार ड्राइवर पर गैर- इरादतन हत्या का केस दर्ज


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments