Saturday, December 10, 2022
HomeScience/Technologybsnl rs 775 broadband plan to ends on november 15 offer 150...

bsnl rs 775 broadband plan to ends on november 15 offer 150 mbps speed and 75 days validity check details – Tech news hindi

पर पढ़ें

अगर आप कम बजट में लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डेटा वाले ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश में हैं, BS BSNL का 775 रुपये का प्लान आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। लेकिन, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) 15 नवंबर, 2022 को अपने 775 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को हटाने जा रहा है। इस प्लान को भारत के लिए 75वें स्वतंत्रता दिवस के दौरान घोषित ऑफर के एक हिस्से के रूप में पेश किया गया था। इस प्लान के साथ 75 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसके अलावा, 775 रुपये के प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को 150 Mbps इंटरनेट स्पीड और 2000 GB (2TB) इंटरनेट डेटा भी मिलता है। 2TB की खपत के बाद; इंटरनेट स्पीड घटकर 10 Mbps हो जाएगी है। वॉयस कॉलिंग शामिल है। इस प्लान के साथ यूजर्स को OTT (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ बंडल किए गए ओटीटी बेनिफिट्स में Disney+ Hotstar, Lionsgate, Shemaroo, Hungama, SonyLIV, ZEE5, Voot and Yupp TV में शामिल हैं।

और प्लान हटाएगा
जब हम ब्रॉडबैंड प्लान्स की बात कर रहे हैं तो बीएसएनएल दो और प्लान भी हटाने जा रहा है। की कीमत 275 है। में और जानने के लिए, क्लिक I हम यहां जिन दो प्लान्स की बात कर रहे हैं, उन्हें भी इंडिपेंडेंस डे ऑफर के साथ पेश किया गया था।

सभी ब्रॉडबैंड प्लान बीएसएनएल भारत फाइबर के तहत उपलब्ध हैं। यदि आप अभी तक ग्राहक नहीं हैं, तो आपके लिए फाइबर ब्रॉडबैंड डोमेन में बीएसएनएल की सर्विसेस का अनुभव करने का समय आ गया है। एक बार ऊपर बताए प्लान्स हटा दिए जाने के बाद, टेल्को की फाइबर ब्रॉडबैंड शाखा के ग्राहकों को रिचार्ज करने के लिए बहुत अधिक विकल्प मिलेंगे।

See also  Nitish Kumar New Government controversy for Home minister post between JDU RJD before swearing in oath ceremony

बंद होने वाले हैं ये 2 ब्रॉडबैंड प्लान: 4 रुपये से कम में 60Mbps स्पीड और 3300GB डेटा

बीएसएनएल भारत फाइबर भारत में सबसे बड़े इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (आईएसपी) में से एक है और इसके पोर्टफोलियो के तहत कई प्रतिस्पर्धी ऑफर्स हैं। बीएसएनएल की सेवाएं उन क्षेत्रों में उपलब्ध हो सकती हैं जहां एयरटेल या जियो नहीं हैं। भारत फाइबर कनेक्शन प्राप्त करने के लिए आप नजदीकी बीएसएनएल ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं। या आप कंपनी की वेबसाइट पर भी जा सकते हैं और नए कनेक्शन के लिए अनुरोध कर सकते हैं। बीएसएनएल के भारत फाइबर प्लान कई सर्किलों में 449 रुपये में शुरू होते हैं, जो काफी किफायती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments