Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentBreaking News Live Updates rahul gandhi dhirendra shastri bageshwar dham akhilesh yadav...

Breaking News Live Updates rahul gandhi dhirendra shastri bageshwar dham akhilesh yadav bbc documentry esknath shinde delhi

नवीनतम समाचार लाइव अपडेट 24 जनवरी, 2023: रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान से विवाद और तेज हो गया है। सूत्रों के मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके बयान से नाराज हैं और जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. दरअसल, आज पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने की संभावना है.

सूत्रों के मुताबिक अखिलेश के अलावा पार्टी के कई विधायक भी मौर्य के बयान से दूर हैं. पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने तो दो दिन पहले बयान भी जारी किया था कि रामचरित मानस में धर्म की आड़ में दलितों और पिछड़ी महिलाओं का अपमान किया जा रहा है. मौर्य ने रामचरितमानस से इन मवेशियों को हटाने की मांग की है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर समाजवादी पार्टी के विधायक रविदास मल्होत्रा ​​ने कहा कि यह उनका निजी बयान है न कि पार्टी का। यह बयान अनभिज्ञता से दिया गया है और आने वाले दिनों में कार्रवाई की जाएगी। स्वामी प्रसाद के बयान पर यूपी बीजेपी ने अखिलेश यादव से पूछा सवाल: क्या पार्टी और अखिलेश यादव रामचरितमानस को नष्ट करने की मांग से सहमत हैं? अखिलेश को तुरंत पार्टी की ओर से माफी मांगनी चाहिए।

धीरेंद्र शास्त्री ने नारा दिया

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने नारा दिया कि सुभाष चंद्र बोस ने तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा। मैं आज एक नारा देता हूं… “आप मेरा साथ दें, मैं भारत को हिंदू राष्ट्र बनाऊंगा” आज हम घोषणा करते हैं कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है। अब घर में कंगन लगाकर मत बैठो।

See also  Karan Mehra: निशा रावल के खिलाफ गवाह बनीं कश्मीरा शाह, करण मेहरा ने एक्ट्रेस से कहा- हमेशा आभारी रहूंगा - karan mehra express gratitide towards kashmera shah as she becomes character witness in case against nisha rawal

बीबीसी वृत्तचित्र

दिल्ली के जेएनयू में छात्रों के एक समूह ने भारत में प्रतिबंधित बीबीसी के वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग की। जेएनयू प्रशासन ने स्क्रीनिंग रद्द करने को कहा।

भारत जोड़ो यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा में, राहुल गांधी आज जम्मू से उधमपुर की यात्रा करते हैं। दोपहर 1 बजे झज्जर कोटली में राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद राहुल गांधी उधमपुर से रामबन के लिए रवाना हुए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments