Friday, September 30, 2022
HomeEntertainmentBrahmastra Twitter Review LIVE: रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' देखने के बाद ऐसा है...

Brahmastra Twitter Review LIVE: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के बाद ऐसा है लोगों का फर्स्ट रिएक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ फाइनली थियेटर में रिलीज हो गई है। मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में थी। सोशल मीडिया पर इसे बहिष्कार करने के लिए #BoycottBrahmastra जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे थे। अब फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर रिव्यू देना शुरू कर दिया है। हैं कि लोगों को ये फिल्म कैसी लगी!

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra twitter review) फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चा है। प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे बनाने में 410 करोड़ रुपये की लागत लगी है और ये 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे 5 साल में बनकर तैयार हुई है। मेकर्स को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। अब ये देखना होगा कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखा पाएगी या नहीं।

Brahmastra First review: आ गया ब्रह्मास्त्र का पहला रिव्‍यू, खोए-खोए रणबीर पर आलिया भारी, खलेगी इस बात की कमी
‘ब्रह्मास्त्र’ रिव्यू:

जाएगा सिरदर्द

के आधे घंटे बाद

बहुत बुरी थीं

के बाद हुआ ये हाल!

हाफ ठीकठाक, दूसरा हाफ लंबा और बोरिंग, VFX भी अच्छे नहीं थे, स्क्रीनप्ले कंफ्यूजिंग था।

: mess

नागिन सीरियल देख लो

, रणबीर और आलिया के फैंस को फिल्म बहुत पसंद आ रही है। लेकर पॉजिटिव रिव्यू भी सामने आए हैं। आइये आपको दिखाते हैं कि जिन लोगों को मूवी अच्छी लगी, वो क्या कह रहे हैं।

फैन ने ट्वीट किया, ‘ये बेस्ट थियेटर एक्सपीरियंस है। 3D ‘

See also  Salman Khan reveals look from his next film titled Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | Bollywood

म्यूजिक है।

मचा था बवाल
रणबीर, आलिया और अयान हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर गए थे, जहां रणबीर के बीफ खाने वाले बयान को लेकर खूब हंगामा देखने को मिला था। संगठनों ने इस कदर विरोध किया कि रणबीर और आलिया को दर्शन नहीं करने दिया गया। अयान का दर्द भी छलका था। कहा था कि उन्हें बुरा लगा कि उन दोनों को एंट्री नहीं मिली।

navbharat timesमहेश भट्ट चल रहे साउथ स्टार्स की चाल, कहा- आम पब्लिक के साथ सिनेमा हॉल में देखूंगा ‘ब्रह्मास्त्र’
किया जा रहा है बायकॉट
‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्विटर पर बायकॉट किया जा रहा है। दिनों से आलिया और रणबीर निशाने पर हैं। साथ ही करण जौहर को भी खरी-खरी सुनाई जा रही है। इन तीनों स्टार्स के बयानों और एटिट्यूड से लोग नाराज हैं और उनका गुस्सा फिल्म को बायकॉट करके निकल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments