Thursday, October 6, 2022
HomeEntertainmentBrahmastra Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Starrer Film Story Leaked Before Release...

Brahmastra Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Starrer Film Story Leaked Before Release – Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म की कहानी रिलीज से पहले लीक, मौनी रॉय नहीं हैं विलेन!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का काफी समय से बज बना हुआ है। समय पहले ही इस फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हो गई थी, लेकिन सिर्फ कोरोना वायरस के चलते अभी तक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई है। हालांकि रियल लाइफ कपल और फिल्म के लीड कलाकार आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी हैं। में दोनों की केमिस्ट्री भी फिल्म देखने का बड़ा कारण हो सकती है। कुछ समय पहले रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को तो दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है, लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ को दर्शक कितना पसंद करते हैं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। में फिल्म से जुड़ा एक बड़ा लीक सामने आया है। कहानी को लेकर मजेदार लीक निकलकर सामने आया है, हालांकि वह कितना सही है ये तो फिल्म रिलीज होने बाद पता चल पाएगा। ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में मौनी रॉय विलेन के रूप में नजर आई थीं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहानी की असली विलेन मौनी रॉय नहीं हैं।

के मुताबिक ब्रह्मास्त्र की असली विलेन मौनी रॉय नहीं है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि फिल्म की असली विलेन मौन रॉय नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं। आलिया भट्ट अपने प्यार के जाल में रणबीर कपूर को फंसाएंगी और उनके जरिए बाकी अस्त्रों तक पहुंचने की कोशिश करेंगी। भी कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट खुद भी एक अस्त्र हैं।

See also  Brahmastra box office: Beats The Kashmir Files to become no 1 Hindi film of 2022 | Bollywood

दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। के मुताबिक दीपिका पादुकोण जल अस्त्र होंगी। बॉलीवुड इन दिनों बायकॉट तो दौर से गुजर रहा है, ऐसे में ब्रह्मास्त्र भी लपेटे में आ चुकी है। की ये फिल्म बॉलीवुड की नैया पार लगा पाती है या नहीं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments