Thursday, September 29, 2022
HomeEntertainmentBrahmastra Public Review: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र में छाए शाहरुख, VFX की तारीफ,...

Brahmastra Public Review: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र में छाए शाहरुख, VFX की तारीफ, फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर – Brahmastra Twitter Review Ranbir Kapoor Alia Bhatt mythological drama hit with Netizens ayan mukerji tmovp

लंबे इंतजार और उत्साह के बाद आखिरकार फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत से बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लीड रोल निभाए हैं. के चर्चे सालों से हो रहे हैं. ने साल 2017 फिल्म का ऐलान कर फैंस को एक्साइटेड कर दिया था. इसके बाद साल-दर-साल फैंस के उत्साह में इजाफा होता रहा. फिल्म रिलीज हो गई है तो दर्शकों ने ट्विटर पर फीलिंग्स को जाहिर करना भी शुरू कर दिया है.

जनता का क्या है कहना?

ने फिल्म को देख लिया है. फैन स्क्रीनिंग में कई दर्शक पहुंचे थे. ऐसे में देखने वालों ने अब ट्विटर पर अपनी सोच को जाहिर कर दिया है. एक यूजर ने कहा कि फिल्म को दो ही तरह के रिएक्शन मिलने वाले हैं. और निगेटिव. वैसे पिछले काफी समय से ब्रह्मास्त्र को बायकॉट का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में निगेटिव रिव्यू आना और ट्रोल्स का इसे कोसना कोई नई बात नहीं होगी. कई ऐसे भी सोशल मीडिया यूजर्स हैं, जो फिल्म को पसंद कर और इसे लेकर अपनी असली राय शेयर कर रहे हैं. देखें ट्विटर पर दर्शकों ने ब्रह्मास्त्र के बारे में क्या कहा-

को डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बनाया है. फिल्म के निर्देशक होने के साथ-साथ अयान इसके लेखक भी हैं. ब्रह्मास्त्र के साथ अयान ने अस्त्रवर्स (Astraverse) यानी अस्त्रों की दुनिया को बनाने की कोशिश की है. भारत की माइथोलॉजी पर आधारित है. पौराणिक कथाओं से जुड़े अस्त्रों को दिखाया गया है. का किरदार शिवा आग से अपने रिश्ते का सच जानने समझने की कोशिश करता है. में उसे पता चलता कि असल में वह ‘अग्नि अस्त्र’ है.

See also  Ayan Mukerji reveals why Isha keeps taking Shiva's name in Brahmastra | Bollywood

के साथ फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं. निगेटिव रोल में नजर आई हैं. जुनून का किरदार निभाया है, जिसकी जिंदगी का मकसद ब्रह्मास्त्र को पाना और अपने गुरु की मदद करना है. ताकतों का यह गुरु आखिर कौन है, बड़ी मिस्ट्री है. रणबीर संग अमिताभ, ब्रह्मास्त्र को बचाने की कोशिश लगे हैं, अगर ब्रह्मास्त्र शक्तियों के हाथ आया तो दुनिया का सर्वनाश हो जाएगा.

में शाहरुख खान ने कैमियो किया है. काफी समय से हो रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी ब्रह्मास्त्र का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. भारत की अभी तक की महंगी फिल्म जा रही है.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments