Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentBrahmastra First Review Out: ब्रह्मास्त्र में कंफ्यूज लगे Ranbir Kapoor, आलिया-अमिताभ बच्चन...

Brahmastra First Review Out: ब्रह्मास्त्र में कंफ्यूज लगे Ranbir Kapoor, आलिया-अमिताभ बच्चन ने किया इंप्रेस – Brahmastra First Review Out Ranbir Kapoor and Alia Bhatt film releasing on 9 september tmovf

Brahmastra First review from: 2022 बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र हिट होगी या फ्लॉप? हर किसी के मन में है. ही इसका जवाब भी मिल जाएगा. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसका फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है.

आलिया-रणबीर की फिल्म?

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बॉक्स ऑफिस पर पिटने के बाद अब फैंस लेकर सेलेब्स , हर किसी की नजरें ब्रह्मास्त्र पर टिकी हुई हैं. आलिया-रणबीर की फिल्म रिलीज के बाद क्या दिखाएगी, इस बारे में जल्दी ही पता चल , लेकिन इससे पहले आप ये लीजिए कि आलिया और रणबीर की फिल्म आखिर है कैसी?

क्रिटिक उमैर संधू ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की का फर्स्ट दे दिया है. है कि आखिर ये फिल्म कैसी है. आपको बताते हैं उन्होंने फिल्म बारे में क्या है.

हुई

उमैर संधू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ब्रह्मास्त्र का फर्स्ट रिव्यू करते हुए लिखा- में रणबीर कपूर काफी कंफ्यूज लग रहे हैं. भी नहीं पता कि आखिर चल क्या रहा है. फिल्म स्टनिंग हैं. क्रीपी हैं. परफॉर्मेंस है. ने फिल्म में ग्रेस एड कर दिया है. इस बात का अफसोस है उन्हें कम दी गई है.

संधू ने अपने रिव्यू में फिल्म के हर कैरेक्टर की परफॉर्मेंस बारे में दर्शकों को जानकारी दे दी है. रिव्यू से इतना तो साफ हो गया है कि ब्रह्मास्त्र में कपूर से ज्यादा उम्मीदें रखना बेकार ही होगा. ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा ब्रह्मास्त्र में किस स्टार ने कितना कमाल दिखाया है. उमैर संधू के रिव्यू से फिल्म को लेकर दर्शकों को काफी आइडिया मिल गया है.

See also  Fact Check: SS Rajamouli paid Rs 10 crores to support Brahmastra? : Bollywood News

है ?

ब्रह्मास्त्र 2022 बड़ी फिल्म मानी जा रही है. मुखर्जी ने इस फिल्म को में कई साल हैं. और रणबीर के लिए भी ये फिल्म स्पेशल है, उन दोनों बार इस फिल्म में साथ काम किया है. फैंस भी आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री देखने के लिए हैं.

, लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के फ्लॉप होने के दर्शकों को भी ब्रह्मास्त्र से काफी उम्मीदें हैं. देखना दिलचस्प होगा कि ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों की छड़ी को खत्म करती है फिर उसी लीग हिस्सा बनती है.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments