Sunday, November 27, 2022
HomeEntertainmentBrahmastra Box Office Success: ब्रह्मास्त्र 2 कब होगी रिलीज, कौन बनेगा 'देव'?...

Brahmastra Box Office Success: ब्रह्मास्त्र 2 कब होगी रिलीज, कौन बनेगा ‘देव’? अयान मुखर्जी की बड़ी अनाउंसमेंट – Brahmastra 2 will release in December 2025 Ayan Mukerji on dev shahrukh khan vanarastra spin off box office success tmovh

2022 बड़ी फिल्म बनकर सामने आई ब्रह्मास्त्र का हर ओर डंका बज रहा है. मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ताबड़तोड़ कर रही है. मूवी ने 5 दिनों में 150 करोड़ के पार कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है.

ब्रह्मास्त्र 2?

. . का दूसरा पार्ट साल 2025 में रिलीज करने की तैयारी है. पहला पार्ट शिवा पर फोकस था. पार्ट में देव की कहानी बताई जाएगी. के अंत में भी हिंट दिया गया था कि अगली में देव पर फोकस होगा. के सेकंड पार्ट को लेकर अयान मुखर्जी ने आज तक डॉट इन से बातचीत की. देव के कैरेक्टर और की रिलीज टाइमिंग के बारे में बताया.

2 में दिखेगी देव की कहानी

हैं, बस लोगों की उत्सुकता बढ़ा हूं. हूं कि नाम को लेकर चर्चा बनी रहे. तो खुद लोगों से पूछता हूं कि किसका नाम वो सजेस्ट करते हैं और क्यों. सही वक्त आने पर मैं को लोगों बीच लेकर आऊंगा. क्रिएटिव लेवल पर भी को लेकर ही चर्चा कर रहे हैं. लोग रहें. , लेकिन यह भी सच है कि कुछ हफ्तों में काम पर लग जाऊंगा. तो वैसे ब्रह्मास्त्र के दौरान बननी शुरू हो थी. तरह से पूरे अस्त्रवर्स का सेंट्रल किरदार होगा. और पुराने दौर जोड़ेगा. देव के डेवलपमेंट से बहुत खुश हूं क्योंकि यह बहुत ही पावरफुल होने वाला है. है इसकी कहानी भी लोगों को पसंद आएगी. मैं इसके अगले सीक्वल को लेकर लोगों को दशक भर इंतजार नहीं करवाने वाला हूं. मेरी कोशिश यही होगी कि 2025 तक के अंत में फिल्म पर आ जाए और रिलीज के लिए तैयार हो. लेवल पर शुरू जाएगी. बार हमें एक फिल्म का एक्सपीरियंस होगा, तो यकीन है कि बहुत सी चीजों को लेकर क्लैरिटी रहेगी.

See also  "It Has Given Soul To My Life"

ब्रह्मास्त्र 2 को बनने में लगेंगे तीन साल

के मुताबिक, पार्ट 1 में ब्रह्मास्त्र यूनिवर्स की नींव रखी गई थी, कहानी को सेट करना था. अयान ने कहा देव का पार्ट कौन प्ले करेगा अभी वो इसे बता नहीं सकते, सही समय होगा अनाउंस किया जाएगा. जरूर बताया कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 साल 2025 में रिलीज होगी. अभी से 3 साल में दूसरे पार्ट के साथ है. काफी रहने है. कहानी है. की शूटिंग कबसे शुरू इसे अभी उन्होंने कंफर्म नहीं किया है. VFX फोकस रहेगा.

क्या बोले अयान?

और डायलॉग को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर रिएक्ट करते हुए अयान कहते , , डायलॉग्स को लेकर मीम्स बन रहे हैं और चर्चा हो है. सच कहूं तो फीडबैक्स इतने सारे मिल रहे हैं, मैं उन्हें वक्त नहीं मिल पा रहा है. है कि मैं समझ पा रहा हूं कि कैसे रिएक्ट करूं. कुछ वक्त के बाद सेटल होकर फिल्म की कमियां और दोनों ही पर गौर करूंगा.

ऑडियंस के लिए हैं. की खासियत ही यही है यह बहुत सब्जेक्टिव मीडियम है. को पसंद आएंगी, कुछ सवाल करेंगे. पता है कि फिल्म स्टोरी और डायलॉग्स पर कई बातें हो रही हैं. जो हमने फिल्म को क्रिएट किया है, उसका मकसद यही था कि दर्शकों एंटरटेन और इंगेज कर सके. आगे इस पर सोचूंगा. सच कहूं, तो जब फिल्म बन रही थी कि तो मैंने अपने कई करीबियों को दिखाया और उनसे ऑनेस्ट फीडबैक लिया है. फीडबैक का स्वागत किया ताकि हम अपने काम को और बेहतर कर सकें. ऑडियंस की जो भी हैं कि उन्हें और डायलॉग्स मजा नहीं है, मैं इससे सीखूंगा कहानी पर काम करूंगा ताकि उन ऑडियंस को इंप्रेस कर सकूं. वो फिर फिल्म देखने के बाद मुझे 10 में 10 देंगे.

See also  Alia Bhatt, Ayan Mukerji, and KAran Johar spotted outside latter's office; PICS

1 दमदार कमाई

ये तो रही बात फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को लेकर, अब पहले पार्ट की सक्सेस के बारे में भी जान लेते हैं. कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ताबड़तोड़ कर रही है. पहले फिल्म को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. का करना था. इन सभी चीजों से परे निगेटिव पब्लिसिटी का फिल्म पर कोई असर नहीं हुआ है. लोगों को पंसद आ रही है. फिल्म पहले हफ्ते में कितना कलेक्शन कर पाती है. उम्मीद जताई जा रही कि मूवी 180 से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments