Wednesday, November 30, 2022
HomeEntertainmentBrahmastra Box Office Collection Day 5: 'ब्रह्मास्त्र' ने गाढ़े झंडे, 5 दिन...

Brahmastra Box Office Collection Day 5: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने गाढ़े झंडे, 5 दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार, फिल्म की धुआंधार कमाई रच रही इतिहास – Brahmastra Box Office collection Day 5 Alia Bhatt and ranbir kapoor film collects around 150 crores tmovf

Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ तेज रफ्तार से धुआंधार कमाई कर रही है. के बावजूद फिल्म का लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर अयान मुखर्जी फिल्म से ले आए हैं.

में कायम है फिल्म का जलवा

‘ब्रह्मास्त्र’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हल्ला बोल दिया है. चंद दिनों के अंदर ने कई रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए हैं. शानदार वीकेंड के बाद में भी ‘ब्रह्मास्त्र’ का जलवा बरकरार है.

और रणबीर की फिल्म के 5वें दिन के कलेक्शन सामने आ गए हैं. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने मंगलवार (13 सितंबर) को सभी भाषाओं में करीब 12.75 से 13.75 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. इसी के साथ फिल्म ने 5 दिनों में 150.50 करोड़ का कलेक्शन कर के एक नया बार सेट कर दिया है. फिल्म जिस तेज रफ्तार से कमाई कर रही है उससे ये तो साफ है आने वाले दिनो में ‘ब्रह्मास्त्र’ 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल जाएगी.

किस दिन की कितनी कमाई?
फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में वर्ल्डवाइड 225 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन करके बॉक्स आफिस पर इतिहास रच डाला था. , आलिया रणबीर की फिल्म ने पहले दिन भारत में 37 करोड़ का कलेक्शन करके धमाकेदार ओपनिंग की थी. बाद फिल्म ने दूसरे दिन 42 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने 31.5 करोड़ के कलेक्शन के साथ खाता खोला. इसके बाद दूसरे दिन 37.5 करोड़ रुपये कमाए. , दिन फिल्म का कलेक्शन सबसे शानदार है. तीसरे दिन ब्रह्मास्त्र ने 39.5 करोड़ का किया.

See also  Ranbir-Alia Avoid Question on Mahakal Protests; Ayan Says 'I Felt Bad'; 'Beef' Trends

लंबे समय से सिनेमा हॉल, दर्शकों की मौजूदगी के लिए तरस रहे थे, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने उस सूनेपन को दूर कर दिया है. आलिया और रणबीर की फिल्म फैंस को थिएटर्स तक खींचने में कामयाब हो रही है. भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने झंडे गाड़ दिए हैं.

फिल्म में हर किरदार ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीत लिए हैं. आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन के किरदार को भी काफी सराहना मिल रही है. वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान का 20 मिनट का कैमियो तो सोने पर सुहागा साबित हो रहा है. एक साइंटिस्ट बने हैं उनके पास वानर अस्त्र की शक्ति है. अपने छोटे से किरदार अपनी दमदार एक्टिंग से जान डाल दी. फैंस ब्रह्मास्त्र में सिर्फ शाहरुख के रोल पर बेस्ड एक स्पिन-ऑफ फिल्म की मांग करने लगे हैं. शाहरुख के स्पिन-ऑफ के लिए फैंस कैंपेन तक चला रहे हैं.

अगर अब तक फिल्म नहीं देखी है तो बिना देरी करें देख आइए…फिर मत कहना कि बताया नहीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments