Wednesday, October 5, 2022
HomeEntertainmentBrahmastra की कहानी लीक, हुआ जबरदस्त खुलासा, Mouni Roy नहीं ये किरदार...

Brahmastra की कहानी लीक, हुआ जबरदस्त खुलासा, Mouni Roy नहीं ये किरदार होगा विलेन – brahmastra major plot revealed alia bhatt to play negative character with mouni roy tmovs

कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर को रिलीज के लिए तैयार है. रियल लाइफ कपल और फिल्म के लीड एक्टर्स रणबीर-आलिया जोर शोर से फिल्म प्रोमोशन में लगे हैं. फिल्म के ट्रेलर में स्पेशल इफेक्ट्स को बहुत पसंद किया गया और ये फिल्म देखने का एक बड़ा कारण है ही.

से जुड़ा एक बड़ा लीक सामने आया है. कहानी को लेकर सामने इस प्लॉट लीक से जो निकल है, सच हो या हो, लेकिन मजेदार जरूर है. आपको बताते हैं कि फिल्म ऐसा क्या सामने आया है.

नहीं हैं असली विलेन?
‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में मौनी रॉय विलेन के रोल में दिखी थीं, फिल्म में उनके किरदार का नाम जूनून बताया गया है. लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, की असली विलेन मौनी नहीं हैं. रिपोर्ट की मानें तो असली का नाम आप चौंक जाएंगे. कपूर के किरदार शिवा की लव इंटरेस्ट, ईशा का किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट, निगेटिव शेड में नजर आएंगी. चौंकाने वाली बात!

और बहन बहन
ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि फिल्म में आलिया निगेटिव हो सकता है. बताया गया कि सबसे दिव्य – ब्रह्मास्त्र की शक्तियों को पाने के लिए उनके साथी ब्रह्मास्त्र के रखवालों के पीछे पड़े हैं. नाकामी हाथ न लगे इसके उनका एक प्लान भी है.

में कहा गया था कि आलिया भट्ट का किरदार ईशा और मौनी का किरदार जुनून फिल्म के एंटी क्लाइमेक्स में बहन भी निकल सकते हैं. कहानी ये होगी कि शिवा को प्यार में गिरफ्तार कर के उसकी और शक्तियों को हासिल करना ईशा का मकसद होगा.

See also  Ranbir Kapoor, Alia Bhatt didn't tell Ayan Mukerji they were dating | Bollywood

के स्टोरी लीक में ये भी कहा गया है कि अमिताभ का किरदार भी फिल्म में निगेटिव हो सकता है. वो भले ही ‘ब्रह्मास्त्र’ की रक्षा करने सीक्रेट सोसाइटी के गुरु हैं, लेकिन ऐसा करने के पीछे अपने एजेंडा और वजहें होंगी.

‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टोरी में अगर ऊपर बताई हुई बातें होती हैं, फैन्स को मजा तो आएगा ही. ही पहले शो के बाद जनता यकीनन की तारीफ करेगी. फिल्म देखने का इंतजार ही किया जा सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments