Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentBollywood Actor Kamaal Rashid Khan Aka KRK Reaction On Shah Rukh Khan...

Bollywood Actor Kamaal Rashid Khan Aka KRK Reaction On Shah Rukh Khan Pathaan Controversy

Shah Rukh Khan Pathaan Controversy: शाहरुख खान (Shah rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान पठान (Pathaan) को विवाद विवाद खड़ा हो गया है है. इसके गाने रंग रंग (Bessharam called) में पादुकोण पादुकोण पादुकोण (Deepika Padukone) ने रंग की पहनी पहनी है है है जिसेर जिसेर विरोध हो रहा है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा रहा

सोशल पर पर पठान पठान को बॉयकॉट किया जा रहा है इसे बैन करने की मांग भी उठ उठ चुकी है है. अब विवाद में बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ ​​केआरके ने अपनी प्रतिक्रिया दी है है. केआरके कहना है कि लोग लोग लोग पठान पठान नाम को लेकर विरोध कर रहे हैं हैं. ऐसे यश राज फिल्म्स के पास अभी भी मौक मौका है कि पठान नाम को चेंज कर सकते हैं हैं. उन्होंने भी कहा कि मुस्लिम लीडर्स भी पठान का बॉयकॉट कर रहे हैं हैं.

केआरके ने ‘पठान’ version
केरआरके ट्वीट करते हुए लिखा लिखा, ‘मुस्लिम का कहना है कि वो लोगों से पठान को बॉयकॉट करने के लिए कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे कहेंगे. हिंदू लीड ike भी से से पठान पठान को करने के लिए कह हे हे रहे हैं. There is a good chance there is a problem. There are several ways you can earn your money. इसलिए मानना ​​है कि यश राज फिल्म्स के पास नाम बदलने का अभी मौका है है है है.

How does it work?
पठान को लेकर हो रहे विरोध पर शाहरुख खान ने गुरुवार को कोलकाता महोत्सव महोत्सव में अपना रिएक्शन देते कहा था कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर निगेटिविटी फैला हैं हैं. If it’s good, chances are you do. That is the case. मैं ज्यादा खुश हूं और ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले मैं मैं लोग लोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं सबके सब जिंदा हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा जिंदा

The name of a ‘version’
गौरतलब है कि शाहरुख खान खान (Shah rukh khan) की ‘पठान’ (Pathaan) को के अल अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी भी िलीज होगी होगी होगी. A date has been released on January 25, 2023. इस में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे आएंगे. There are several ways you can work.

यह पढ़ें पढ़ें पढ़ें पढ़ें पढ़ें पढ़ें पढ़ें से बिना वजह पूछे नंदीश ने दे दे दिया था एक्ट्रेस को को तलाक हाथ थामने से मिसकैरेज तक इतना दर्दभरहा also रिश्त ASC!


See also  भारत में जल्द लॉन्च होगी Redmi Note 12 सीरीज, मिलेगा 200MP कैमरा
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments