Thursday, September 29, 2022
HomeBreaking News'BJP विधायक कब्जा कर रहे हमारी जमीन, इसलिए पलायन को मजबूर...', 3...

‘BJP विधायक कब्जा कर रहे हमारी जमीन, इसलिए पलायन को मजबूर…’, 3 परिवारों ने घरों पर लगाया बैनर – Amroha Accusing BJP MLA grabbing land three families put up migration banners their homes lcla

UP news: अमरोहा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक पर जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए 3 परिवारों ने अपने घरों पर पलायन करने का बैनर लगा दिया है. पीड़ित परिवार न्याय न मिलने पर पेट्रोल छिड़ककर सुसाइड करने की धमकी दे रहे हैं. का आरोप है कि विधायक पुलिस प्रशासन की मदद से जमीन पर कर रहे हैं.

हसनपुर इलाके के डगरोली गांव का है. यहां से वाराणसी को जोड़ने वाला एक्सप्रेस-वे गुजर रहा है. से इलाके में जमीनें महंगी हो गई हैं. इस इलाके के रहने वाले 3 परिवारों ने अपने घरों पर का बैनर लगा दिया है.

बाहर बैनर.

का आरोप है कि के विधायक उनकी जमीन हड़पना चाहते हैं. मारपीट कर उन्हें घरों से निकाल दिया है. न्याय न मिलने पर पेट्रोल छिड़ककर पूरे परिवार सहित आत्महत्या की धमकी दे रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है. प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है.

पीड़ित जयप्रकाश ने कहा कि बीजेपी के विधायक हमारी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं. जमीन . सारे हैं. हमें मारपीट कर हमारे घर से निकाल दिया और हमारा बाहर फेंककर पर ताला लगा. जयप्रकाश ने कहा कि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम या तो पेट्रोल आग लगा , या पूरे परिवार के साथ यहां से चले जाएंगे.

‘न्याय नहीं मिला तो पूरे परिवार के साथ कर लेंगे सुसाइड’

'BJP विधायक कब्जा कर रहे जमीन, इसलिए पलायन को मजबूर...' 3 परिवारों ने घरों पर लगाया बैनर
बाहर खाना.

, पीड़ित मीनू ने कहा कि विधायक महेंद्र खड़क वंशी पर कब्जा करना चाहते हैं. पुलिस भेजकर हमारे साथ मारपीट कराई. बाहर फेंक दिया और घर पर सीओ ने ताला लगा दिया. से निकाल गया. जब से शादी हुई है, तब से इसी घर में रहते थे. पुश्तैनी है. अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम पूरे परिवार के साथ यहीं आत्मदाह कर लेंगे. अन्य पीड़ित राजेंद्र कुमार ने भी विधायक महेंद्र सिंह खड़क वंशी पर यही आरोप लगाए. कि विधायक हमसे जबरन हमारी जमीन छीनना चाहते हैं.

See also  T Raja Singh picked up again by Telangana Police, second time in 3 days | Latest News India

लेकर क्या बोले क्षेत्राधिकारी?

इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र पांडे कहा कि 7 सितंबर को थी कि ग्राम डगरौली मकान पर कब्जे को लेकर झगड़ा है. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के दो-दो लोगों के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की. वहीं, तीन-तीन व्यक्तियों के खिलाफ 107/16 की कार्रवाई की गई है.

ने कहा कि इस में पता चला है 2005 में कौशला देवी से हरिओम ने जमीन स्टांप पर खरीदी थी. पहले हरिओम ने इस जमीन पर मकान बनाया था. जमीन के रेट बढ़ने के कारण कौशला देवी के पुत्र और परिवारजन करना चाहते हैं. दोनों के बीच विवाद हुआ था. 9 सितंबर को हरिओम ने कोर्ट में मामला दायर किया, जिसमें यथास्थिति बनाए रखने के आदेश दिए गए हैं. , इस मामले में भाजपा विधायक महेंद्र खड़क वंशी ने बोलने से इनकार कर दिया.

पार्टी और सपा ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना

मामले में आम आदमी की उत्तर प्रदेश इकाई ने ट्विटर पर लिखा, ”योगी आदित्यनाथ की सरकार में भाजपा की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. अमरोहा जनपद के क्षेत्र के डगरोली में हसनपुर विधायक महेंद्र खड़गवंशी व उनके गुर्गों ने 6 विस्वा जमीन कब्जा कर .” वहीं, समाजवादी पार्टी के नेता मुखिया ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments