Saturday, October 8, 2022
HomeEducationBihar Politics: RJD Attack On BJP, Sanjay Jaiswal Mentally Ill Said Education...

Bihar Politics: RJD Attack On BJP, Sanjay Jaiswal Mentally Ill Said Education Minister Chandrashekhar Ann

अररिया: बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल (BJP Sanjay Jaiswal) बयान पर बुधवार को आरजेडी (RJD) ने हमला बोला है. संजय जायसवाल के पर में ज्यादा बच्चे जाते हैं इस पर बिहार सरकार मंत्री और उन्हें मानसिक रूप बीमार बताया. संजय जायसवाल को कांके दूसरे बड़े अस्पताल में इलाज करानी चाहिए.

कहा कि बयान देने पहले खुद के गिरेबान में झांकना चाहिए. में सत्ता चले जाने और महागठबंधन की सरकार जाने के कारण मानसिक दिवालियापन शिकार हो गए हैं अपनी को दूर करने के लिए स्वयं चिकित्सा की जरूरत है. प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार अररिया आगमन पर सर्किट में वो बुधवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. चंद्रशेखर बयान है.

यह भी पढ़ें- View: जब बच्चों से हो गया रोहतास के DM धर्मेंद्र कुमार का सामना, दल बल के साथ पहुंचे थे, शिकायत सुनकर चौंके

2024 चमत्कार देखने है

ने आगे कहा कि सीमांचल और कोसी का इलाका कभी नफरत की आग में नहीं झुलसा है. बाबा का है. 2024 कुमार के नेतृत्व में देश चमत्कार है. कि केंद्र की सरकार पूंजीपतियों की सरकार है. एक ओर किसान, गरीबों और छात्रों को लोन नहीं मिलता वहीं दूसरी ओर मित्रों को 11 लाख करोड़ एनपीए का लाभ दिया गया. दिन एनपीए को लोग समझ जाएंगे केंद्र में बीजेपी की सरकार को उखाड़कर फेंक देगी.

कहा कि सामाजिक समरसता को खत्म करने वालों की अब दाल गलने वाली नहीं है. उनकी पार्टी (आरजेडी) ए टू जेड की पार्टी है जो गरीब के साथ सभी साथ लेकर बिहार आगे ले जाने का काम कर रही है. लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं.

See also  TNEA 2022 Counselling process begins; check schedule

यह भी पढ़ें- Patna News: उद्योग विभाग कार्यक्रम में बोले तेजस्वी यादव, खुद नौजवान हैं, समझ सकते हैं नौकरी की अहमियत

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments