Sunday, September 25, 2022
HomeBreaking NewsBihar Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav Met Congress Chief Sonia Gandhi -...

Bihar Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav Met Congress Chief Sonia Gandhi – नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव

:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से शुक्रवार शाम मुलाकात की. बिहार में नए सरकार के गठन और राज्य के नए उपमुख्यंत्री बनाए जाने के बाद तेजस्वी की सोनिया गांधी पहली मुलाकात है. से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी का हमसे फिर हाथ मिलाना बीजेपी के मुंह पर तमाचे की तरह है. कहा कि ये सरकार जनता की सरकार है. में बीजेपी को छोड़कर दल एक हो हैं. अब पूरे देश में दिखने वाला है. चाहे बात महंगाई की हो या फिर हिंदू -मुस्लिम की लड़ाई लड़ाने की, इन सब मुद्दों को लेकर बीजेपी को बिहार ने सबक सिखाया है. नीतीश कुमार और सोनिया गांधी को धन्यवाद देते हैं. लालू जी को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने जिंदगी ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ी.

भी पढ़ें

यादव ने कहा कि आज जो माहौल है उसमें बीजेपी कर सत्ता में आती है. एक ही काम है जो डरेगा उसे डराओ जो बिकेगा उसे खरीदो. बीजेपी एक-एक एजेंसी को बर्बाद कर रही है. तो पुलिस थाने से भी बदतर हो चुकी है. के लोग डरने वाले नहीं है. भी कहा था कि बिकाऊ नहीं टिकाऊ है. के अध्यक्ष ललन सिंह ने एक एक बात बताई है कि बीजेपी क्षेत्रीय दल को खत्म करना चाहती है. क्षेत्रीय खत्म हो गया तो देश में विपक्ष खत्म होगा तो समझिए लोकतंत्र खत्म हो गया. में चलेगी. यादव ने कहा कि नीतीश जी ने हमपर आरोप लगाया हमने उनपर आरोप लगाया लेकिन हम लोग हैं इसलिए भी साथ हैं.

See also  nitish kumar up 2024 lok sabha election pm narendra modi varanasi seat jdu bjp - India Hindi News

कि 2015 की महागठबंधन सरकार में भी कांग्रेस सरकार में शामिल थी. में अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस बार भी बिहार कांग्रेस सरकार में शामिल हो सकती है. राजनीतिक के जानकार तेजस्वी और सोनिया गांधी की इस मुलाकात को 2024 में होने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की तरह भी देख रहे हैं. उनका मानना ​​​​ तेजस्वी 2024 में पीएम मोदी के खिलाफ नीतीश कुमार को के चेहरे के तौर पर प्रोजेक्ट करने विपक्षी पार्टियों को एक करने में जुटे हैं.

बता दें कि 10 अगस्त को ही बिहार में नीतीश कुमार ने एनडीए से के बाद आरजेडी और विपक्षी पार्टियों हाथ मिलकर राज्य में नई सरकार का गठन किया था. नीतीश कुमार के इस फैसले के बाद से ही बीजेपी और बिहार सरकार के घटक दल जिनमें खास तौर पर जेडीयू और आरजेडी थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments