Sunday, September 25, 2022
HomeSportsBhuvneshwar Kumar Asia Cup 2022: पहले पाकिस्तान फिर श्रीलंका...भुवनेश्वर कुमार के इन...

Bhuvneshwar Kumar Asia Cup 2022: पहले पाकिस्तान फिर श्रीलंका…भुवनेश्वर कुमार के इन 2 ओवर ने डुबा दी टीम इंडिया की लुटिया! – Bhuvneshwar kumar 19th over against sri lanka and Pakistan team india loss main reason asia cup 2022 tspo

इंडिया एशिया कप-2022 से बाहर होने की कगार पर है. सुपर-4 स्टेज में पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका से मिली हार के बाद इंडिया के लिए एशिया कप फाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल है. मैच में टीम इंडिया आखिरी ओवर में जाकर हारी और आगे के सफर को मुश्किल कर लिया. पाकिस्तान हो या श्रीलंका, टीम इंडिया के लिए बॉलिंग करते वक्त 19वां ओवर काफी भारी पड़ा और ये करने वाले भुवनेश्वर कुमार ही थे.

टी-20 मुकाबलों में जब आप लक्ष्य को बचा रहे हों, आखिरी ओवर मायने रखते हैं. खासकर 19वां ओवर, क्योंकि यहां पर दबाव बनना या हटना ही आखिरी ओवर की दिशा तय कर देता है. ही मैच में भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने वह तरह पिटे, जिसके बाद टीम इंडिया के लिए में वापसी करना काफी मुश्किल हो गया.

खिलाफ जब डूबी लुटिया

पाकिस्तान को टीम इंडिया के खिलाफ आखिरी दो ओवर में 26 रन की ज़रूरत थी, यहां 19वां ओवर भुवनेश्वर कुमार ने डाला. लेकिन उन्होंने इस ओवर में 19 रन लुटवा दिए, जिसके बाद पाकिस्तान की जीत लगभग तय हो गई थी. बाद में 20वां ओवर अर्शदीप सिंह ने , जिसमें उनके सामने आखिरी ओवर में 7 रन बचाने का लक्ष्य था उन्होंने कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए.

: 1 (वाइड), 1, 6, 1 (वाइड), 1, 4, 1, 4

: के भरोसे का टिकट? लिए एशिया कप में ये चांस

खिलाफ भी हुआ यही हाल

मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ कुछ ऐसा देखने को मिला, जब श्रीलंका को आखिरी दो ओवर में के लिए 21 रनों की जरूरत थी. रोहित शर्मा ने यहां भी 19वां ओवर भुवनेश्वर कुमार को दिया, जिसमें उन्होंने 14 रन दे दिए. यहां भुवनेश्वर ने एक्स्ट्रा रन भी दिए, इसके बाद 20वां ओवर अर्शदीप सिंह ने फेंका और यहां भी वो 7 रन नहीं बचा पाए.

See also  Can you spot all 6 words hidden inside Classroom Picture in 9 secs?

: 1, 1, 1 (वाइड), 1 (वाइड), 4, 4, 1, 1,

:
• पाकिस्तान- 26/4
• हॉन्ग कॉन्ग – 15
• पाकिस्तान- 40/1
• श्रीलंका- 30/0

के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए एशिया के फाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है. मैच में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 173 का स्कोर बनाया, कप्तान रोहित शर्मा ने 72 रनों की शानदार पारी खेली. श्रीलंका की शानदार ओपनिंग जोड़ी टीम इंडिया की हालत खराब कर दी, बीच में कुछ वक्त के लिए इंडिया की मैच में वापसी हुई. अंत में श्रीलंका 6 विकेट से जीत गया.

में टीम इंडिया
• पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया
• हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराया
• पाकिस्तान से 5 विकेट से हार मिली
• श्रीलंका से 6 विकेट से हार मिली

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments