Thursday, September 29, 2022
HomeBusinessBest Multibagger Stock 2022: शेयर बाजार की चाल को मात देने वाला...

Best Multibagger Stock 2022: शेयर बाजार की चाल को मात देने वाला स्टॉक, साल भर में पैसा हुआ डबल – बाजार की चाल को मात देने वाला स्टॉक, साल भर में पैसा हुआ डबल

Radhakishan Damani Portfolio: पिछले साल अक्टूबर-नवंबर के दौरान पीक हासिल के बाद से शेयर बाजारों (Stock Market) में गिरावट का दौर जारी है. हालांकि, इस दौरान भी कई स्टॉक्स ने बाजार की चाल को मात देते हुए अपने इन्वेस्टर्स को मालामाल बनाया है. हम आपको एक ऐसे ही के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने पिछले एक साल के दौरान का पैसा डबल कर दिया है. बात दिग्गज राधाकिशन से है.

में दिया इतना रिटर्न

कर रहे हैं आरके के पोर्टफोलियो (Radhakishan Damani Portfolio) Astra Microwave Products की. इस स्टॉक ने पिछले एक साल, पिछले छह महीने और इस साल की शुरुआत से अब तक तीनों रेंज में मल्टीबैगर रिटर्न (Multi Bagger Return) दिया है. पिछले एक साल की बात करें तो इसने 157.65 रुपये से 334 रुपये तक का सफर तय किया है. हाल ही में इसने 52-वीक के नए हाई 375 375.15 रुपये का स्तर छुआ है. दिनों के दौरान इसमें गिरावट आई, अभी भी यह स्टॉक 333.95 रुपये के लेवल पर है. कुछ सेशंस में इसने लगातार 52-वीक के रिकॉर्ड को बेहतर किया है.

मल्टीबैगर

एक महीने के दौरान यह स्टॉक 245 रुपये से 334 रुपये तक चढ़ा है. तरह महज एक महीने में इसने 30 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है. पिछले छह महीने के दौरान 175 175 रुपये से 332 रुपये का तक का सफर पूरा कर 80 फीसदी से अधिक रिटर्न दिया है. पिछले एक साल में यह से ऊपर गया है और इस तरह स्टॉक ने इन्वेस्टर्स को इस दौरान डबल से भी ज्यादा किया है.

See also  Wall Street rises after mixed August jobs report By Reuters

पास इतने शेयर

Astra Microwave Products को देखें तो 2022 आंकड़ों के दमानी इस कंपनी के 8,96,387 . की करीब 1.03 हिस्सेदारी के बराबर है. अंत में भी पास Astra Microwave Products 8,96,387 . इसका मतलब हुआ कि इस स्टॉक पर दिग्गज इन्वेस्टर आरके दमानी का भरोसा बरकरार रहा.

Disclaimer: में पैसे रिस्की होता है. मिलने की कोई गारंटी नहीं होती है. गया उदाहरण सिर्फ जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. के लिए सुझाव नहीं समझा जाना चाहिए. मार्केट में पैसे लगाने से पहले आप खुद से रिसर्च जरूर या अपने पर्सनल फाइनेंस एडवाइजर की सलाह लें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments