Monday, January 30, 2023
HomeSportsBCCI Chief Roger Binny on India powerhouse in cricket team ICC Government...

BCCI Chief Roger Binny on India powerhouse in cricket team ICC Government shahid afridi | BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, रहेगा पूरी जिंदगी याद!

BCCI chief Roger Binny Shahid Afridi: भारतीय टीम ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हरा दिया. मैच में विराट कोहली और सिंह ने का खेल दिखाया. में एक समय बांग्लादेश टीम आगे चल रही थी. बारिश आ गई तब बांग्लादेश डकवर्थ लुईस से आगे था, लेकिन बारिश के बाद जब खेल फिर तब टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन कर मुकाबला जीत लिया. लेकर कई सवाल उठे, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने इंडिया पर बड़ा आरोप लगाया था. अब BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने इसका तगड़ा जवाब दिया है.

ने कही थी ये बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा, ‘भारत को सेमीफाइनल में आईसीसी हर हाल में पहुंचाना चाहता है. उन्होंने यह भी कहा कि, गीला मैदान होने के बावजूद बाद बांग्लादेश के साथ मैच करवाया गया. जब इंडिया खेल रहा होता है तो ICC के ऊपर प्रेशर होता है. चीजें अंदर हैं. बांग्लादेश ने बेहतरीन खेला.’ के मैच में अंपायर्स ने दोनों ही कप्तानों की सहमति मैच करवाने फैसला लिया था.

BCCI दिया ये जवाब

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny) कहा, ‘ICC द्वारा भारतीय का आरोप उचित , के साथ समान व्यवहार किया जाता है. टीमों से क्या अलग मिलता है. भारत क्रिकेट में एक पावरहाउस है लेकिन ICC हमारे साथ दूसरी टीमों की तरह ही व्यवहार करता है.’

पर कही ये बात

See also  "I Have Seen Everything": Wasim Akram's Brilliant Reaction To England's 500 in 74 Overs

साल 2023 कप पाकिस्तान में होना है, लेकिन टीम इंडिया के वहां जाने पर अभी भी संशय बरकरार है. पर BCCI चीफ ने बोलते हुए कहा, ‘यह बीसीसीआई के हाथ में नहीं है. की ओर से किया जाना है. सरकार की मंजूरी से किया जाएगा.’

की है प्रबल दावेदार

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 4 में से 3 मुकाबले जीत चुकी है. , आखिरी मुकाबला जिम्बाब्वे के खिलाफ होना है. मैच को जीतकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी. पास कई स्टार प्लेयर्स हैं, उन्हें खिताब सकें.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments