Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsBabar Azam meme with umpire marais erasmus photo shown by commentator during...

Babar Azam meme with umpire marais erasmus photo shown by commentator during live match watch video pak vs eng | Live मैच में कमेंटेटर ने दिखा दी Babar Azam की हकीकत, फोटो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Babar Azam Meme With Referee: . वह टीम का शानदार अंदाज में नेतृत्व कर रहे हैं हैं. फिलहाल टीम टीम 2 की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है There are several ways you can earn your money. इसी के दौरान बाब बाब ie आजम ने ऐसी हरकत की जिसका वीडियो मीडिया पर पर वायरल हो रहा है है. There are several ways you can earn your money.

How does it work?

मुल्तान क्रिकेट मैदान पर शनिवर को एक एक ऐसा नजारा देखने को जिस पर पर आपकी भी हंसी छूट जाएगी जाएगी. इसमें के कप्तान बाबर आजम और अंपायर मराइस इरासमस शामिल थे थे. दरअसल, पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम लाइव मैच के दौरान मैदानी अंपायर इरामस से अपना पेट मिलाने लगे लगे. तस्वीर ऐसी थी कि एक तरफ से देखने पर लगे जैसे जैसे बाबर का ही पेट निकल गया है है.

How does it work?

There are several ways you can earn your money. From 5 days to 19 days. फहीम ने जैसे ही छठे ओवर की आखिरी गेंद गेंद फेंकी फेंकी फेंकी बेन ने ने इसे इसे स्क्वेयर लेग की ओर भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा भेजा ओर ओर ओर ओर ओर ओर फील्ड् जैसे ही ही थ्रो किया किया नॉन स्ट्राइक स्ट्राइक स्ट्राइक स्ट्राइक एंड खड़े विल जेक्स के बल्ले पर गेंद लगकर लगकर अंपर अंपायर इ इ इ की तरफ मुड़ गई गई गई गई गई. गेंद खुद की ओर आता देखकर अंपायर इरासमस इससे बचते नजर आए आए. बाद आजम उनके पास आए और अपने पेट के स साइज को उनसे मिलाते दिखे और फिर दोनों हंसे हंसे.

See also  Pakistan legend issues fiery warning to Babar Azam, Ramiz Raja ahead of T20 WC | Cricket

कमेंटेटर of the price

There is a good chance there is a problem. दरअसल, एक सोशल मीडिया पर वायरल था जिसे देखने के बाद ऐसा कि बाबर बाबर आजम का पेट निकल आया है है. हालांकि इरासमस के पेट के स साइज से ही अपना पेट मिला रहे थे थे. There are several ways you can earn your money. पाकिस्तान ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है है.

पाकिस्तान of 202 days

मुल्तान दूसरे टेस्ट मैच में इंग इंग्लैंड की पहली पारी पारी 281 रन पर सिमटी सिमटी. There is a time limit of 202 days. दो के खेल के ब बाद इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में में 5 विकेट खोकर 202 रन बना लिए हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं हैं लिए लिए लिए लिए लिए From 98 to 6 of 6 to 79 of 79. There is a time limit of 74 days.

Learn more about Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नंीन


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments