Thursday, September 29, 2022
HomeScience/TechnologyAsus Zenfone 9 जल्द भारत में होगा लॉन्च, यहां जानें संभावित फीचर्स और...

Asus Zenfone 9 जल्द भारत में होगा लॉन्च, यहां जानें संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

खबर आ रही है कि Asus अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। फोन कंपनी का Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन है जिसे Asus 9Z के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। बारे में जानते हैं।

, नई रिपोर्ट के अनुसार, Asus Zenfone 9 भारत में इस सप्ताह के अंत में लॉन्च हो सकता है। ताइवान की कंपनी ने Zenfone 9 को मूल रूप से पिछले महीने चुनिंदा देशों में लॉन्च किया था और भारत में इसके आने की संभावना थी। , भारत में Zenfone 9 के नाम से नहीं लॉन्च किया जाएगा। , फोन को यहां Asus 9z के नाम से पेश करेगा। बता दे कि इस फोन के स्पेसिफिकेशंस अन्य बाजारों में लॉन्च हुए में Zenfone 9 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के समान ही रहेंगे।

YouTuber साहिल करौल ने कहा कि Asus Zenfone 9 23 अगस्त, को भारत आएगा। ने सोशल मीडिया पर लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन हम इसके लॉन्च की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि करौल की आखिरी जानकारी सही निकली, जिसका मतलब यह होना चाहिए कि यह बात भी सही हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि Asus ने 24 अगस्त को OLED डिस्प्ले वाले लैपटॉप के लिए एक इवेंट की योजना बनाई है।

Asus Zenfone 9 में संभावित कीमत

भारत में Zenfone 9 की कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन फोन यूरोपीय कीमत के आधार पर भारतीय कीमत का अनुमान लगाया जा सकता है। इस हिसाब से इस फोन को आप लगभग 64,700 रुपये खरीद पाएंगे। I

Asus Zenfone 9 Asus 9z

  • Asus Zenfone 9 अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च किया गया था, इसलिए इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा लगा सकते हैं।
  • डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 5.9 इंच का फुलHD+ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिलता है, जो क्वालकॉम का लेटेस्ट और सबसे बड़ा प्रोसेसर है।
  • Asus Zenfone 9 में आपको 16GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलती है।
  • कैमरा सेटअप की बात करें तो Zenfone 9 के रियर पैनल पर आपको 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर और इसमें 12-मेगापिक्सल का Sony IMX363 अल्ट्रा-वाइड दिया गया है।
  • सेल्फी के लिए आपके पास पंच-होल डिजाइन के 12-मेगापिक्सल का Sony IMX663 कैमरा है। इसके अलावा Zenfone 9 में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4300mAh की बैटरी भी दी गई है।
See also  The Sony Xperia 5 IV arrives in October with serious camera specs

Edited by: Ankita Pandey

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments