Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsAsia Cup 2022 MP Rewa fast bowler Kuldeep Sen joined the Indian...

Asia Cup 2022 MP Rewa fast bowler Kuldeep Sen joined the Indian team play Dubai ssmp | भारतीय टीम में शामिल हुए रीवा के तेज गेंदबाज कुलदीप, प‍िता चलाते हैं सैलून की दुकान

/रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा के बॉलर होने जा रहे एशिया कप में खेलेंगे. सिलेक्शन इंडियन क्रिकेट टीम के 18 सदस्यीय टीम है. जानकारी के मुताबिक, 22 अगस्त की रात भारतीय टीम के मुख्य सिलेक्टर चेतन शर्मा का कुलदीप को कॉल आया. को मुंबई पहुंचने के लिए कहा. टीम दुबई के लिए रवाना भी हो गई. क्रिकेट का एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच दुबई में खेला जाएगा.

की बदौलत एशिया कप में चयन
कि कुलदीप सेन का अंतरराष्ट्रीय क्र‍िकेट में अच्छे प्रदर्शन की एशिया कप चयन हुआ है. कुलदीप ने विजय हरारे ट्रॉफी में 5 वनडे मैचों में चार विकेट, रणजी ट्रॉफी के 16 मैच में 44 विकेट, टी 20 के 25 मैच में 24 विकेट लेकर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा है.

28 अगस्‍त को पाक‍िस्‍तान से होगा पहला मुकाबला
27 अगस्त से 11 सितंबर तक चलने वाली वाली एशिया कप के सभी यूएई के दुबई स्थित आबूधाबी शहर के शारजहां स्टेडिम में खेले जाएंगे. 28 अगस्त को पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होने है. नेशनल टीम में चयन पर घर में जश्न का माहौल है. दोनों छोटे भाईयों ने परिवार के सदस्यों का मुंह मीठा कराते हुए जश्न मनाया है.

के कोच ने जताई खुशी
कुलदीप सेन के कोच एरिल एंथोनी ने बताया कि 18 सदस्यीय टीम में बैकअप के रूप में श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और अक्षर पटेल का चयन था. कारण दीपक चाहर को ड्राॅप किया गया है. कुलदीप सेन को चुना गया है.

चेतन शर्मा का आया था कॉल
छोटे भाई जगदीप सेन ने बताया कि 22 अगस्त की दोपहर में कई बार BCCI की ओर से कॉल आया और पासपोर्ट आदि मांगा गया. शाम तक UAE का वीजा मिलने के बाद मुख्य सिलेक्टर चेतन शर्मा का कॉल आया. उन्होंने 18 सदस्यीय टीम में शामिल होने की पुष्टि की. इसके बाद 23 अगस्त की सुबह 9 बजे कुलदीप सेन प्रयागराज के लिए रवाना हो गए. दोपहर 2.30 बजे प्रयागराज से मुंबई की फ्लाइट मिली. 5 मुंबई पहुंचे. रात तक BCCI कैंप ऑफिस पहुंचकर टीम से जुड़ गए.

See also  Ind Vs Aus T20 Series: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका, 3 चोटिल खिलाड़ी बाहर - India vs Australia t20 series Australia squad change 3 players injured Mitchell march mithcell starc t20 world cup tspo

IPL के कई मैचों में कुलदीप ने 149 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से की बॉलिंग
सेन का जन्म 28 1996 को रीवा के ग्राम हरिहरपुर में हुआ था. सेन की सिरमौर चौराहे पर सैलून शॉप है. में सबसे बड़े कुलदीप क्रिकेटर हैं. नंबर के भाई राजदीप सेन का हाल में मध्य प्रदेश पुलिस में चयन हुआ है. के जगदीप सेन कोचिंग चलाते हैं. की तैयारी भी कर रहे हैं. IPL कई मैचों में कुलदीप ने 149 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से बॉलिंग कर चुके हैं.

हैं सैलून की दुकान
कमजोर आर्थिक परिस्थितियों के बावजूद 13 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहे हैं. एंथोनी ने क्रिकेट की बारीकियां सिखाईं. घरेलू क्रिकेट और रणजी में शानदार प्रदर्शन के कारण राजस्थान रॉयल्स टीम ने आईपीएल में 20 लाख रुपये पर खरीदा था. IPL मैचों में अच्छी गेंदबाजी के दम पर चयनकर्ताओं को प्रभावित किया. में भारतीय टीम में स्टैंड के रूप शामिल हुए हैं.

Affair between actress and politician: इन खूबसूरत अभिनेत्रियों का जुड़ा था देश के बड़े राजनेताओं के साथ नाम


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments