Thursday, September 29, 2022
HomeSportsAsia Cup 2022, Arshdeep Singh, Avesh Khan, Deepak Hooda And Ravi Bishnoi...

Asia Cup 2022, Arshdeep Singh, Avesh Khan, Deepak Hooda And Ravi Bishnoi Can Secure World Cup Spot

Asia Cup 2022: संयुक्त अरब अमीरात में 27 अगस्त से शुरू होने जा रहे एशिया कप के लिए टीम इंडिया में अर्शदीप सिंह, आवेश खान, दीपक हुड्डा और रवि बिश्नोई जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इन युवा खिलाड़ियों के लिए एशिया कप बेहद अहम है और इस टूर्नामेंट के जरिए इन्हें टी20 वर्ल्ड कप का टिकट मिल सकता है. 

सभी चार क्रिकेटरों ने संयुक्त अरब अमीरात में 2021 टी20 विश्व कप की हार के बाद डेब्यू करने के बाद से सबसे छोटे प्रारूप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. रवि बिश्नोई ने अपनी विविधताओं से प्रभावित किया है. उन्होंने नौ मैचों में सबसे छोटे प्रारूप में 7.15 की इकॉनमी से 15 विकेट लिए हैं, गुगली की उनकी महारत ने कई बल्लेबाजों को परेशान कर दिया है.

अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड दौरे के दौरान डेब्यू किया और छह मैचों में, विशेष रूप से वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई श्रृंखला में एक बड़ी छाप छोड़ी है. उन्होंने 6.33 की इकॉनमी से और कुछ बेहतरीन यॉर्कर फेंकते हुए 15 विकेट चटकाए हैं.

अर्शदीप और आवेश खान के लिए बढ़ी संभावना

वेस्टइंडीज में अवेश खान ने शानदार गेंदबाजी की, जिससे उन्हें एशिया कप में मौका दिया गया है, जो उन्हें विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए एक अच्छा मौका देगा. आईसीसी के अनुसार, उन्होंने 13 मैचों में 8.67 की इकॉनमी रेट से 11 विकेट लिए हैं.

जहां तक हुड्डा का सवाल है, उनके आक्रामक इरादे और प्रतिभा ने उन्हें श्रेयस अय्यर को पीछे करते हुए देखा है. 27 वर्षीय बल्लेबाज ने आयरलैंड के खिलाफ एक यादगार शतक के साथ, नौ टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 54.80 की औसत और 161.17 की शानदार स्ट्राइक रेट से 274 रन बनाए हैं. उनकी ऑफ स्पिनर गेंदबाजी ने भी उनके पक्ष में काम किया है और टीम को एक अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प दिया है.”

See also  Virat Kohli press conference on ms dhoni and his career ind vs pak match highlights | विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा, कहा- जब मेरा करियर खत्म...

चारों खिलाड़ी के लिए एक अच्छा एशिया कप और वे ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप के लिए जगह बना लेंगे. इसके साथ ही जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की चोट ने अर्शदीप सिंह और आवेश खान के लिए टी20 वर्ल्ड कप खेलने की संभावना को बढ़ा दिया है.

Virat Kohli को Asia Cup में करनी चाहिए ओपनिंग, आईपीएल में शानदार रहा है रिकॉर्ड

Source: Click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments