Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsAsia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग ने उतारी टीम इंडिया की नकल, 'काला...

Asia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग ने उतारी टीम इंडिया की नकल, ‘काला चश्मा’ गाने में किया डांस, VIDEO – Hong Kong cricketer recreate Indian team Kala Chashma dance celebration in Asia Cup 2022 tspo

Asia Cup 2022: कप 2022 सीजन की शुरुआत आज से होने जा है. श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. बार टूर्नामेंट में 6 टीमें भारत, पाकिस्तान, , , अफगानिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग रहेंगी. ग्रुप में बांटा है.

ने क्वालिफायर राउंड जीतकर ग्रुप में जगह बनाई है. उसे भारत-पाकिस्तान के ग्रुप-ए में रखा गया है. उपलब्धि के कारण पूरी टीम ज्यादा खुश आ रही है. खुशी में जश्न मनाते हुए हॉन्ग कॉन्ग ने भारतीय टीम की नकल उतारी फिल्मी गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस किया.

डांस का वीडियो सोशल मीडिया भी काफी हो रहा है. कॉन्ग टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर यह शेयर किया है. इससे पहले भारतीय टीम ने भी काला चश्मा गाने पर डांस किया था, वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. ने इसी महीने जिम्बाब्वे को उसी के घर में वनडे में क्लीन स्वीप करने के बाद जश्न मनाया था.

6 के बीच होंगे कुल 13 मैच

बता दें कि एशिया कप में इस बार 6 टीमों के बीच कुल 13 मैच खेले जाएंगे. इनमें 10 मैच दुबई और तीन मैच शारजाह में होंगे. भारत और पाकिस्तान ग्रुप-ए में हैं. श्रीलंका, और अफगानिस्तान ग्रुप-बी में हैं. क्वालिफायर राउंड से चुनी जानी थी. यह टीम हॉन्ग कॉन्ग बनी है.

दरअसल, चार टीमों कॉन्ग, यूएई, कुवैत और सिंगापुर के बीच क्वालिफायर मुकाबले 21 अगस्त से शुरू हो गए थे. क्वालिफायर की विजेता टीम को भारत-पाकिस्तान के ग्रुप में होना था. सभी टीमों ने 3-3 मैच खेले थे, जिसमें हॉन्ग कॉन्ग ने अपने सभी मैच जीतकर क्वालिफाई किया है.

2022 दोनों ग्रुप

: , ,
: , अफगानिस्तान

पहला मैच भारतीय टीम के खिलाफ खेलेगी

See also  Asia Cup 2022: Virat Kohli To Begin Practice This Week In Mumbai For Asia Cup Cricket

इंडिया को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. , कॉन्ग इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच भारतीय टीम के खिलाफ खेलेगी. भारत का दूसरा मैच होगा, जो 31 अगस्त को खेला जाएगा. इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग को अपना दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेलना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments