Sunday, December 4, 2022
HomeSportsAsia Cup 2022: 'मुझे मरा हुआ बता दिया', रवींद्र जडेजा ने आलोचकों...

Asia Cup 2022: ‘मुझे मरा हुआ बता दिया’, रवींद्र जडेजा ने आलोचकों को सुनाई खरी-खोटी – asia cup ravindra jadeja rumours t20 world cup india vs hong kong match team india tspo

टीम इंडिया के जडेजा ने कहा वह मैदान के बाहर रही अफवाहों पर ध्यान पूरा कप और आगामी देश के लिए शानदार प्रदर्शन है. गौरतलब है कि जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए 35 रनों की पारी खेली थी. एवं हार्दिक पंड्या के इनिंग्स की बदौलत पारी भारतीय टीम ने मुकाबला पांच विकेट से अपने नाम किया था.

जडेजा ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा, आपने एक बहुत ही मामूली उदाहरण किया कि विश्व कप के लिए उपलब्ध नहीं रहूंगा. एक अफवाह फैली थी कि मैं मर गया हूं. अफवाह नहीं सकता. सब अफवाहों के बारे में नहीं सोचता. मैदान पर जाने, खेलने और देश के लिए अच्छा पर ध्यान केंद्रित करता हूं.

का ध्यान हॉन्ग कॉन्ग मैच पर

ने एशिया को कहा, ‘भारत टी20 विश्व कप में करने के लिए उत्सुक लेकिन कॉन्ग के खिलाफ आगामी मैच और फिर सुपर ध्यान है. ने कहा, ‘हम सकारात्मक क्रिकेट खेलना चाहेंगे और प्रत्येक अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच पर है. हम देखेंगे कि किस टीम के खिलाफ खेलना है. अगर भारत बुधवार को हॉन्ग कॉन्ग को हरा देता है तो सुपर -4 में उसकी जगह पक्की हो जाएगी.

साथ छोडंगे जडेजा!

रवींद्र जडेजा के आईपीएल फ्यूचर को लेकर अटकलें हैं क्योंकि आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस ऑलराउंडर का प्रदर्शन काफी खराब रहा था. को आईपीएल 2022 की शुरुआत से दो दिन पहले कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी छोड़ने पड़ी थी. चोट के चलते आईपीएल कुछ मैचों से बाहर हो गए थे. से उबरने के बाद जडेजा ने इंग्लैंड के साउथम्प्टन टेस्ट के जरिए इंडिया और तब से भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन हैं.

See also  'मुझे रोकना मुश्किल...', इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले 24 साल के गेंदबाज ने भरी हुंकार

16 में हुए थे रिटेन

ने आईपीएल 2012 की नीलामी में जडेजा को खरीदा था जिसके बाद लगातार इस टीम के साथ बने हुए है. शानदार सफर के दौरान जडेजा ने सीएसके के साथ दो आईपीएल खिताब भी जीते हैं. साथ ही वह खुद को बेहतरीन ऑलराउंडर्स के रूप में स्थापित करने में सफल रहे. आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले भी 31 साल के जडेजा को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments