Friday, September 30, 2022
HomeSportsAsia Cup 2022: अफगानिस्तान हारी तो पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने कर...

Asia Cup 2022: अफगानिस्तान हारी तो पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने कर दी पाकिस्तानी अभिनेत्री की बोलती बंद – Amit mishra tweet on Pakistani actress Sehar Shinwari Afghanistan Pakistan match asia cup 2022 tspo

एशिया कप 2022 में बुधवार (7 ) को हुए मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया. इस नतीजे के साथ ही भारत एशिया कप से आधिकारिक रूप से बाहर हो गया. लेकर गज़ब का माहौल बना रहा, सोशल मीडिया पर भी कई तरह ट्रेंड्स देखने को मिले. क्रिकेटर अमित मिश्रा का एक ट्वीट भी इस दौरान सुर्खियों में बना रहा, पाकिस्तानी अभिनेत्री को मुंहतोड़ जवाब दिया.

पाकिस्तान-अफगानिस्तान का जब शुरू हुआ, तब अमित मिश्रा ने ट्वीट किया आज अफगानिस्तान जीत जाती तो वह पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाएंगे. ट्वीट के जवाब में पाकिस्तान की अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने लिखा कि बेचार मिश्रा को अब हफ्ता गाय के पर बिताना पड़ेगा.

का रिप्लाई करते हुए अमित मिश्रा ने लिखा कि मेरा आने का कोई भी प्लान नहीं है. मिश्रा का यह ट्वीट ज़बरदस्त तरीके से वायरल हुआ और फैन्स को बड़ा मज़ा आया. इस ट्वीट पर पाकिस्तानी अभिनेत्री ने भी जवाब दिया और लिखा कि इसके लिए , क्या भारत में गाय का गोबर खत्म हो है.

के पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा के सोशल मीडिया पर ट्वीट तरीके से वायरल होते हैं. उससे पहले भी वह कई ऐसे ट्वीट कर चुके हैं जो वायरल होते रहे हैं.

कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच जो मैच हुआ उसपर के फैन्स भी नज़र बनाए हुए थे. में अफगानिस्तान जीत जाता तो भारत के एशिया कप में रहने के चांस बने रहते. हालांकि, पाकिस्तान ने इस मैच में बाजी मार ली और फाइनल में पक्की कर ली.

एशिया कप की बात करें तो टीम इंडिया का सफर यहां खत्म हो गया है. पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अपना मैच गंवा दिया था, उसका फाइनल में पहुंचना मुश्किल हुआ है.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments