Saturday, October 8, 2022
HomeSportsAsia Cup: आखिरी ओवर में रोहित शर्मा ने नहीं मानी अर्शदीप सिंह...

Asia Cup: आखिरी ओवर में रोहित शर्मा ने नहीं मानी अर्शदीप सिंह की सलाह? कप्तान पर भड़के फैन्स – Rohit Sharma angry on arshdeep singh ind vs sl match viral video asia cup 2022 tspo

कप-2022 में मंगलवार को श्रीलंका और भारत के बीच मुकाबला हुआ. आखिरी ओवर तक यहां पर फुल देखने को मिला, टीम इंडिया इस मैच में भी हार गई. सुपर-4 स्टेज में टीम इंडिया ने लगातार दो हार झेलीं, ऐसे में अब उसपर एशिया कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

के खिलाफ आखिरी ओवर भी अर्शदीप सिंह ने डाला, उनपर 7 रनों को बचाने की ज़िम्मेदारी थी. ओवर का एक वीडियो मीडिया पर हो रहा है, जहां अर्शदीप कप्तान रोहित से कुछ चाह रहे लेकिन रोहित तुरंत मुंह मोड़कर वापस चल देते हैं.

वीडियो पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि क्या कप्तान शर्मा ने अर्शदीप की कोई सलाह को नहीं सुना. सिंह फील्ड में किसी के बदलाव की बात कर रहे थे. तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैन्स कप्तान रोहित से काफी खफा नज़र आ रहे हैं.

और अर्शदीप के इस वीडियो फैन्स ने मीम्स भी बनाए. लोगों ने लिखा कि अरे, की सुन लो. कुछ लोगों ने रोहित शर्मा को निशाने पर लिया कि किसी के साथ यह किस तरह का व्यवहार है.

है कि अर्शदीप सिंह पाकिस्तान के खिलाफ कैच ड्रॉप करने के सोशल मीडिया पर फैन्स के निशाने पर थे. ने उनका खुले तौर पर समर्थन किया और कहा कि सब मैच का हिस्सा है. के बाद भी अर्शदीप सिंह ने दोनों मैच में आखिरी ओवर और टीम इंडिया को मैच जिताने की पूरी कोशिश की.

See also  Rishabh Pant: अगर लग जाती पंत की थ्रो तो... आखिरी ओवर में चूक पर फैन्स को याद आए धोनी - Rishabh pant throw in last over miss hit ms dhoni throw india vs sri lanka asia cup 2022 tspo

पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह को आखिरी ओवर में 6 रन बचाने थे, तब वह पांचवीं बॉल तक मैच ले थे. ही श्रीलंका के खिलाफ हुआ जब आखिरी ओवर में सात रन जरूरत थी और वह पांचवीं बॉल तक मैच ले गए.

शर्मा ने बाद अर्शदीप सिंह तारीफ की और कहा कि उन्होंने प्रेशर में बेहतरीन बॉलिंग ओवर युवा प्लेयर तरह का प्रदर्शन करना .


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments