Sunday, September 25, 2022
HomeSportsArshdeep Singh: अर्शदीप सिंह को शख्स ने बुलाया ‘गद्दार’! घूरने लगा क्रिकेटर,...

Arshdeep Singh: अर्शदीप सिंह को शख्स ने बुलाया ‘गद्दार’! घूरने लगा क्रिकेटर, देखें वीडियो – Arshdeep singh gaddar fan video in dubai india vs Pakistan drop catch asia cup 2022 tspo

कप-2022 में टीम इंडिया का सफर लगभग खत्म हो गया है. सुपर-4 स्टेज में पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका से मिली हार ने भारतीय के फाइनल में पहुंचने के अधिकतर रास्ते बंद कर दिए हैं. मैच में भारत के लिए आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह ने और आखिरी तक ज़ोर लगाया. के खिलाफ एक कैच करने को लेकर वह निशाने पर आए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अर्शदीप सिंह से टीम बस में जा रहे हैं. उसी दौरान एक शख्स उन्हें ‘गद्दार’ कहकर बुला रहा है और कैच छोड़ने को लेकर कोस रहा है. अर्शदीप सिंह बस में खड़े होकर उन्हें थोड़ी देर घूरते और फिर बढ़ जाते हैं.

, इस शख्स के इस तरह का शब्द प्रयोग करने भी एक्टिव होते हैं. टीम बस के पास मौजूद स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने भी ‘गद्दार’ कहने वाले शख्स को खूब खरी खोटी सुनाई. कुमार ने कहा कि वह (अर्शदीप) एक भारतीय खिलाड़ी हैं और आप ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं.

बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को पकड़ा और टीम से दूर ले गए. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए सुपर-4 मैच में अर्शदीप सिंह से एक कैच छूट गया था. आसिफ अली का कैच छोड़ना टीम इंडिया को भारी पड़ा था, में टीम इंडिया यह मैच हार गई थी.

See also  Watch: Kohli's expression after 51 percent fans say he'll outscore Rohit, Rahul | Cricket

इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर अर्शदीप को निशाना बनाया गया था, इंडिया ने पूरी तरह अर्शदीप सिंह का किया. पहले विराट कोहली, में रोहित शर्मा ने खुलकर कहा कि कैच ड्रॉप होना का हिस्सा ही है, ऐसे में आप किसी पर निशाना नहीं हैं. का काम अपनी गलती से सीखना, काम करना और आगे बढ़ना है.

है कि श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों के खिलाफ भारत को में हार झेलनी पड़ी थी. दोनों ही मैच में आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह फेंका, पाकिस्तान के अर्शदीप को आखिरी ओवर में 6 रन बचाने थे और श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ओवर में 7 रन बचाने थे. बार वह खेल को पांचवीं बॉल तक ले गए.


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments