Friday, September 30, 2022
HomeScience/TechnologyApple Watch Ultra Price In India Specifications Features And More - Apple...

Apple Watch Ultra Price In India Specifications Features And More – Apple Watch Ultra: क्या खास है इस स्मार्टवॉच में, एपल ने क्यों कहा है सबसे पावरफुल वॉच?

एपल ने आईफोन 14 सीरीज के साथ Apple Watch Ultra को भी लॉन्च किया है जो कि कंपनी की नई और पहली रग्ड स्मार्टवॉच है। Apple Watch Ultra को एपल ने दुनिया की सबसे पावरफुल और मजबूत स्मार्टवॉच कहा है। Apple Watch Ultra की बैटरी एक बार की चार्जिंग के बाद 60 घंटे तक का बैकअप देगी। Apple Watch Ultra को सिर्फ सेलुलर मॉडल औ 49mm साइज के साथ पेश किया गया है। Apple Watch Ultra में जीपीएस के लिए डुअल फ्रीक्वेंसी सपोर्ट है और एक एक्शन बटन दिया गया है।

Apple Watch Ultra कीमत और उपलब्धता

Apple Watch Ultra की कीमत 89,900 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री 23 सितंबर से भारत, जर्मनी, कनाडा और अमेरिका समेत 40 देशों में शुरू होगी। Apple Watch Ultra के लिए प्री-बुकिंग लॉन्चिंग के साथ ही शुरू हो गई है।

Apple Watch Ultra

Apple Watch Ultra में 49mm में रेटिना डिस्प्ले है जिसकी पिक ब्राइटनेस 2,000 निट्स है। बॉडी टाइटेनियम की है और डिस्प्ले पर सफायर ग्लास है। बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी वॉच 5 प्रो को सफायर ग्लास के साथ पेश किया है। Apple Watch Ultra Wayfinder वॉच फेस मिलता है। नई वॉच में नया एक्शन बटन है जिसका इस्तेमाल कई फीचर्स के लिए हो सकता है।

Apple Watch Ultra में तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं और एंबियंट साउंड को कम करने के लिए बीमफॉर्मिंग एल्गोरिद्म का इस्तेमाल किया गया है। Apple Watch Ultra के साथ L1 और L5 GPS के लिए डुअल फ्रीक्वेंसी का सपोर्ट है जिसे लेकर एपल ने कहा है कि Apple Watch Ultra के जीपीएस की सटीकता बेस्ट होगी।

See also  Batch edit iPhone photos: iOS 16 guide

Apple Watch Ultra के बटन और क्राउन ग्लव्स के साथ भी काम करेंगे। इसके अलावा यदि आप पानी के अंदर हैं तो यह वॉच गहराई की भी जानकारी देगी। Apple Watch Ultra वॉच 100 मीटर गहरे पानी में जाने पर भी खराब नहीं होगी। डाइविंग एक्सेसीरीज के तौर पर Apple Watch Ultra को EN 13319 का सर्टिफिकेशन भी मिला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments