Thursday, December 1, 2022
HomeScience/TechnologyApple Watch Series 8 Launched With Temperature Sensor, Know Features And Price...

Apple Watch Series 8 Launched With Temperature Sensor, Know Features And Price Hindi News

Apple Watch Series 8 : हुई ये खास Smartwatch

Apple Watch Series 8 और Apple Watch SE (2nd generation) आज कंपनी ने एक इवेंट दौरान लॉन्च कर है. जीपीएस होंगी. नई Apple स्मार्टवॉच 16 सितंबर से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी. Apple Watch Series 8 GPS कीमत $399 (करीब31,800) होती है. , में इसकी कीमत 45,900 रुपये से शुरू है. Watch Series 8 (सेल्युलर) $499 (लगभग39,800) होगी.

भी पढ़ें

का कहना है कि जो भी ग्राहक Apple Watch Series 8 की वॉच खरीदेंगे, कंपनी तीन महीने के लिए Fitness+ का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देगी . स्मार्टवॉच को आज ही ऑर्डर किया जा सकता और यह 16 सितंबर से उपलब्ध होगी.

Apple Watch SE (2nd generation) मॉडल वॉच की कीमत $249 (लगभग19,800 ) और (सेल्युलर मॉडल) $299 (लगभग23,800 ) से शुरू होती है. भारत में GPS मॉडल की कीमत 29,900 रुपये से शुरू होती है. यह वॉच 16 सितंबर से कई कलर विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी और इसे आज ही ऑर्डर किया जा सकता है.

Apple Watch Series 8 specifications स्पेसिफिकेशन

Apple Watch Series 8 सेल्युलर में आता है. वॉच सीरीज़ 7 की तरह, नवीनतम स्मार्टवॉच सीरीज़ में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AoD)फीचर बरकरार है. बड़े डिस्प्ले के साथ अपडेटेड डिज़ाइन से लैस है. ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 में एक नया टेम्परेचर सेंसर भी है. वॉच सीरीज़ 7 की तरह Apple की यह स्मार्टवॉच भी स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित सुविधाओं को सपोर्ट करती है.

Apple Watch SE (2nd generation)

Apple Watch SE (2nd generation) रेटिना OLED डिस्प्ले से लैस है . Apple मुताबिक, इस वॉच में कई तरीके की हेल्थ मॉनीॉरिंग सिस्टम उपलब्ध है. इसमें EKG और blood oxygen लेवल की मॉनीॉरिंग सहित अन्य कई तरीके की सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी.

See also  Best Oneplus Phones In India, धांसू फीचर वाले इन Best OnePlus Phones की कीमत है कम, पाएं 21% तक की छूट - great indian festival sale 2022 exciting deal on 5 best oneplus phones in india

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments