Sunday, November 27, 2022
HomeScience/TechnologyApple Watch Series 8 and Airpods Pro 2 Launch: ऐपल ने लांच...

Apple Watch Series 8 and Airpods Pro 2 Launch: ऐपल ने लांच किए Watch Series 8 और Airpods Pro 2, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

, Apple Watch Series 8, Apple Airpods Pro 2: ऐपल ने बुधवार की रात अपने फार आउट इवेंट में Apple Watch Series 8 Apple Watch SE और Apple Watch Ultra को लॉन्च किया। सभी नई घड़ियां कमोबेश एक जैसी दिखती हैं, लेकिन निर्माण की गुणवत्ता और कुछ विशेषताओं में अंतर हैं। स्मार्टवॉच के साथ, Apple ने नए iPhones और AirPods लॉन्च करने की घोषणा की है।

Apple Watch Series 8

Apple Watch Series 8 GPS कीमत $399 , यानी 31,800 रुपये। एलटीई वेरिएंट की कीमत 499 डॉलर यानी करीब 39,800 रुपये है। एल्युमिनियम ऑप्शन के साथ चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। मॉडल के तीन रंग हैं। नाइके संस्करण भी है। यह आज से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएगी और इसकी सेल 16 सितंबर से शुरू होगी।

Apple Watch कीमत में नहीं किया गया कोई बदलाव

  • Apple Watch SE 2 या वॉच एसई 2 या एसई (2022) एक एल्यूमीनियम संस्करण है, जिसकी कीमत जीपीएस संस्करण के लिए $249 (लगभग19,800 ) और सेलुलर संस्करण के लिए $299 (लगभग23,800 रुपये) है।
  • Apple यूजर्स को watch को एक बार चार्ज करने पर 36 घंटे की बैटरी लाइफ देने के लिए लो-पावर मोड पेश कर रहा है।
  • यह फीचर वॉच ओएस 9 पर सीरीज 4 और इसके बाद के वर्जन में आ रहा है। ऐप्पल वॉच सीरीज 5 और इसके बाद के संस्करण पर अंतरराष्ट्रीय रोमिंग भी ला रहा है।
  • Apple Watch Series 8 में कई फिटनेस और स्वास्थ्य फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसमें आपको स्लीप ट्रैकिंग, EKG, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।
  • ऐपल ने Watch Series 8 की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है।
  • View 7 जितनी ही कीमत View 8 की रखी गई है।
  • Apple Watch Ultra कीमत iPhone भी ज्यादा रखी गई है।
  • वॉच अल्ट्रा की कीमत 799 डॉलर से शुरू होती है। बिक्री 23 सितंबर से शुरू होगी।
See also  RSMSSB PTI Answer Key 2022: राजस्थान शारीरिक शिक्षा अध्यापक परीक्षा आंसर-की जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

ने की AirPods Pro 2 की घोषणा

कुक ने AirPods Pro 2 की घोषणा कर दी है। Apple का दावा है कि नए AirPods 2 पुराने AirPods Pro की तुलना में 33 प्रतिशत बेहतर बैटरी देते हैं। 249 डॉलर की कीमत में पेश किया गया है। आप इसे 9 सितंबर से ऑर्डर के लिए और यह 23 सितंबर से खरीदने के उपलब्ध होंगे।

airpods pro 2

नए AirPods Pro 2 चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे, यानी कुछ 6 घंटे अधिक चलेगा। Apple एक नया एक्स्ट्रा-स्मॉल ईयर टिप भी पेश कर रहा है। कीमत 249 डॉलर से शुरू होती है, जो वर्तमान पीढ़ी के समान है।

Edited by: Achyut Kumara

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments