Wednesday, November 30, 2022
HomeScience/Technology​Apple Event 7 September 2022 Apple AirPods Pro 2 Launch, Check Details

​Apple Event 7 September 2022 Apple AirPods Pro 2 Launch, Check Details

AirPods Pro 2: टेक्नोलॉजी की दुनिया की जानी मानी कंपनी एपल (Apple) ने बुधवार को हुए में सेकंड जनरेशन के एयरपॉड्स को लांच किया है. फार आउट इवेंट (Far Out Event) के दौरान लांच किए गए एयरपॉड्स में न्वाइज कैंसिलेशन का सपोर्ट प्रदान किया गया है. इवेंट में कंपनी ने एयरपॉड्स प्रो 2 (AirPods Pro 2) के साथ-साथ आई फोन 14 सीरीज और एपल वॉच 8 सीरीज को भी लॉन्च किया है. ने एयरपॉड्स में एडेप्टिव ट्रांसपैरेंसी मोड भी दिया है जो कैंसिलेशन का ही हिस्सा है. एयरपॉड्स में दो टच भी प्रदान किए हैं.

एपल ने नए बड्स Apple H2 chip के साथ लांच किया गया है. बड्स में साउंड क्वालिटी को अधिक बेहतर करने के लिए नए लो-डिस्टॉर्शन ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है. न्वाइज कैंसिलेशन पर भी कर के ज्यादा बेहतर किया गया है. कंपनी का कहना है कि इसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) को दोगुना किया गया है. , में पर्सनलाइज स्पैटियल ऑडियो की सुविधा की गई है. इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन स्पीकर दिया गया है. जिसके इस्तेमाल से यूजर्स फाइंड माय फोन फीचर्स के द्वारा अपने बड्स को तलाश सकेंगे. को 100 फीसदी रीसायकल मैटेरियल से बनाया गया है.

बैकअप
इस एयरपॉड्स की जान यानी बैटरी की बात तो कंपनी की तरफ से लाइफ को लेकर केस के साथ बैकअप का दावा किया है. , केस के बिना बड्स में 6 घंटे का बैकअप ही मिलेगा. पॉड को मैगसेफ से भी तरीके से किया जा सकेगा. खरीदने के इच्छुक लोग अपने की मदद इसे तलाश सकेंगे.

है कीमत
इसकी कीमत की बात करें तो इसे खरीदने के इच्छुकों को इसके लिए 26 हजार 900 रुपये की कीमत अदा करनी होगी. यह बड्स कंपनी की आधिकारिक साइट से 9 सितंबर से प्री-ऑर्डर की सकेगी. द्वारा इनकी शिपिंग 23 सितंबर से शुरू जाएगी.

See also  आईफोन 14 पर उठा सकते हैं 20,000 रुपये तक की छूट का लाभ, देखें कहां मिल रहा है ऑफर

Best Cell Phones: 25 हजार की कीमत में 6 GB रैम वाले सबसे शानदार फोन, देखें इनके फीचर्स

Apple Watch Series 8, Watch SE, Watch Ultra से उठा पर्दा, यहां जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की सभी जानकारी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments