Monday, December 5, 2022
HomeScience/TechnologyApple ने डेवलपर्स के लिए नया AirPods बीटा फर्मवेयर जारी किया

Apple ने डेवलपर्स के लिए नया AirPods बीटा फर्मवेयर जारी किया

इस सप्ताह की शुरुआत में iOS 16.1 बीटा 4 के जारी होने के बाद, Apple ने आज डेवलपर्स के लिए एक नया नया AirPods बीटा फर्मवेयर जारी किया। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि अपडेट में नया क्या है क्योंकि Apple AirPods फर्मवेयर अपडेट पर विवरण प्रदान नहीं करता है।

नए AirPods बीटा फर्मवेयर का बिल्ड नंबर “5B5040c” है, जबकि पिछले वाला “5A304a” था। IOS 16 के साथ, Apple ने सेटिंग ऐप के भीतर AirPods मेनू को वर्तमान फर्मवेयर के बारे में विवरण दिखाने के लिए समर्पित एक अनुभाग के साथ नया रूप दिया है। , बीटा फर्मवेयर के लिए रिलीज़ नोट अभी भी वहाँ जोड़े जाने बाकी हैं।

पिछला AirPods फर्मवेयर अपडेट, जिसे iOS 16 की सार्वजनिक रिलीज़ के साथ उपलब्ध कराया गया था, ने “निजीकृत स्थानिक ऑडियो” सुविधा को जोड़ा और स्वचालित स्विचिंग में सुधार किया। इसने उच्च-गुणवत्ता वाले LC3 ऑडियो कोडेक के लिए समर्थन भी जोड़ा।

अपने AirPods बीटा फर्मवेयर स्थापित करने के लिए, iOS में डेवलपर मेनू को सक्षम करने के लिए अपने iPhone को Xcode से कनेक्ट करें। उसके बाद, डेवलपर मेनू के तहत “प्री-रिलीज़ बीटा फ़र्मवेयर” टॉगल चालू करें। Apple के अनुसार, इस विकल्प को सक्षम करने के बाद बाद AirPods को अपडेट होने में 24 घंटे तक का समय लग सकता है।

यह ध्यान देने योग्य है कि AirPods पर बीटा फर्मवेयर स्थापित करने के लिए, iPhone या iPad, जिस पर उन्हें जोड़ा गया है, iOS 16 या iPadOS 16 चलाना चाहिए। अपडेट AirPods 2, AirPods 3, AirPods Pro, AirPods Pro 2 लिए उपलब्ध है। ,

पारदर्शिता बग

पिछले हफ्ते आईओएस 16.1 बीटा 3 के रिलीज के साथ, पहली पीढ़ी के एयरपॉड्स प्रो और एयरपॉड्स मैक्स के मालिकों ने देखा कि अपडेट ने इन इयरफ़ोन के लिए “एडेप्टिव ट्रांसपेरेंसी” विकल्प को सक्षम किया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि यह सुविधा वास्तव में पुराने AirPods में आ रही थी या , Apple ने बाद में iOS 16.1 बीटा 4 के साथ विकल्प को हटा दिया, यह पुष्टि करते हुए कि सिर्फ एक बग था।

See also  Amazon Deal On Mobile Best 5 Phone Under 10000 Realme Narzo 50A Samsung Galaxy M13 Redmi Note 11

आपने बीटा अपडेट इंस्टॉल करने के बाद अपने AirPods के लिए उपलब्ध कोई नई सुविधाएँ देखी हैं? टिप्पणी अनुभाग में या ट्विटर पर बताएं, @9to5मैक.

FTC: हम आय अर्जित करने वाले ऑटो संबद्ध लिंक का उपयोग करते हैं। I



Apple खबरों के लिए YouTube पर 9to5Mac देखें:


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments