Friday, September 30, 2022
HomeEntertainmentanupamaa spoiler 5 september 2022 anuj lost his memory this twist is...

anupamaa spoiler 5 september 2022 anuj lost his memory this twist is going to come in the show | Anupama Spoiler: अनुज की जाएगी याददाश्त, शो में आने वाला है ये ट्विस्ट

: छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों खुशियों साथ-साथ कुछ ट्विस्ट भी आ रहे हैं. शो को सुपरहिट बनाने के हर मुमकिन कर रहे हैं. अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. में किंजल मां बनी है और उसने बेटी को जन्म दिया है. के मां बनने के बाद शाह और कपाड़िया हाउस में खुशी लहर दौड़ रही है.

बनी किंजल

, दूसरी ओर, अनुपमा की जिदंगी में एक बार फिर मुसीबतों ने दे दी है. जल्द ही पारितोष के मैरिटियल अफेयर का खुलासा करने वाली है. ! यानी तोषू भी अपने पिता वनराज शाह की तरह अपनी पत्नी धोखा दे रहा है.

सच उगलवाएगी अनुपमा

दिनों हमने देखा के और पारितोष बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं, लेकिन राखी दवे इस खुशी मौके पर भी खुश नहीं है. के अपकमिंग एपिसोड्स में जल्द ही अनुपमा अपने बेटे तोषू से बात करने वाली है. से सच उगलवाने की कोशिश करेगी. बेटे को धमकी देती है कि अगर उसने किंजल के कुछ गलत किया तो वह उसको बर्बाद कर देगी.

बीमार अनुज अनुज

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) शो में एक बार फिर से की तबीयत बिगड़ने वाली है. को सोते समय बिस्तर से गिर जाएगा. के बाद अनुज किंजल डिलीवरी के बारे पूछेगा. एहसास होगा कि अनुज की याददास्त चली गई है.

ये भी पढ़ें- फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा का बड़ा खुलासा, बोले-‘लड़कियों की तरह सजाकर अंकल ने ही…’


See also  nitish kumar kcr met analysis, नीतीश कुमार को नहीं पता चला KCR का गेम-प्लान, 'उठक-बैठक' की राजनीति से खुद की ब्रांडिंग कर गए तेलंगाना सीएम - nitish kumar kcr met analysis bihar cm not know telangana cm game plan how targets bjp giriraj singh
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments