Sunday, November 27, 2022
HomeEntertainmentAnupamaa SHOCKING upcoming twist truth of Toshu affair came in front of...

Anupamaa SHOCKING upcoming twist truth of Toshu affair came in front of Kinjal Anupama daughter-in-law will commit suicide किंजल के सामने आया तोशू के अफेयर का सच, सुसाइड करेगी अनुपमा की बहू!

Image Source: INSTAGRAM
Anupamaa SHOCKING turn ahead

Highlights

  • प्लस पर प्रसारित होता है ‘अनुपमा’
  • 2 अक्टूबर से हफ्ते के सातों दिन देख सकेंगे ‘अनुपमा’

Anupamaa SHOCKING coming turn: टीवी सीरियल अनुपमा अपने ट्विस्ट्स और टर्न्स की वजह से फैंस का पसंदीदा शो है, ये शो हर बार कुछ ऐसा लेकर आता है जो फैंस को इम्प्रेस कर जाता है। फिलहाल मेकर्स ने टीआरपी बढ़ाने के लिए शो में दिखाया है कि किंजल की प्रेग्नेंसी की वजह से तोषु शारीरिक जरूरत के लिए बाहर गर्लफ्रेंड बना लेता है, जब इसकी सच्चाई उसकी मां अनुपमा को पता चलती है तो वो बहुत गुस्सा होती है। अनुपमा बेटे तोषु को कमरे में ले जाती है और वहां तोषु ये बात स्वीकार करता है कि उसके जीवन में एक लड़की है, तोषु बताता है कि वो उस लड़की से प्यार नहीं करता है। उसके साथ कोई इमोशनल रिश्ता नहीं है लेकिन वो शारीरिक जरूरत के लिए उसके साथ टाइमपास कर रहा है, ये सुनते ही अनुपमा का पारा चढ़ जाता है, वो तोषु से बहुत नाराज होती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और सवि रखेंगी चव्हाण हाउस में कदम, पाखी के उड़ेंगे होश

की बातें सुनकर अनुपमा रोने लगती है और उसे अपने ही बेटे से घृणा महसूस करती है। अपनी मां से कहता है कि वो किंजल को उस लड़की के लिए नहीं छोड़ेगा, लेकिन वो बहुत नाराज होती है। पूछती है कि अगर यही किंजल ने किया होता तो वो क्या करता? पर तोशु कहता है कि वो या तो किंजल को मार देता या खुद मर जाता। ये सारी बातें किंजल को बताना चाहती है लेकिन राखी उसे कसम देती है कि उसे अपने बच्चों का घर नहीं तोड़ना चाहिए। अनुपमा कहती है कि वो अपनी बहू के साथ धोखा नहीं कर सकती है।

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर कहा ‘आई एम सॉरी’, लोग बोले- आ गई लाइन पर

हैं न सच्चाई लाख छुपा लो वो एक न एक दिन सामने आ ही जाती है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में किंजल को तोषु के अफेयर के बारे में पता चल जाएगा। सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाती है और सुसाइड करने की कोशिश करती है। क्या होगा ये तो हमें आने वाले वक्त में पता चलेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-जगताप की नजदीकी देख विराट को होगी जलन, आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

जोशी ‘अनुपमा’ का हिस्सा बनेंगी या नहीं? आया मेकर राजन शाही का बयान


See also  Saba Azad Reveals Why She Changed Her Original Surname Of Grewal
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments