Friday, September 30, 2022
HomeEntertainmentAnil Kapoor And Sridevi Son Romi Aka Omkar Kapoor In Film Judaai...

Anil Kapoor And Sridevi Son Romi Aka Omkar Kapoor In Film Judaai Turn Into Handsome Hunk Photos Viral Fans Shocked – जुदाई में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटा रोमी हो गया है, टॉल, स्मार्ट, हैंडसम, PHOTOS देख कर फैंस बोले

में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटा रोमी हो गया है, टॉल, स्मार्ट, हैंडसम

:

Sridevi Film Judaai: की हिट फिल्मों में से एक जुदाई भी रही है. में कई बड़े थे. कंवर द्वारा निर्देशित 1997 आई इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर, और उर्मिला मातोंडकर लीड रोल में थे. कादर खान, , जॉनी लीवर, परेश रावल, और सईद जाफरी में सहायक रोल में थे. में श्रीदेवी और अनिल के दो प्यारे थे. की क्यूटनेस को भी ने काफी पसंद था. में उनके बेटे के रोल थे चाइल्ड मास्टर ओमकार कपूर.

भी पढ़ें

1994 तेलुगु फिल्म सुभलग्नम रीमेक थी. की कहानी एक ऐसी वाइफ की थी जो पैसे के लिए को बेच देती है और दूसरी शादी करा देती है. कहानी वाली फिल्म उस समय चर्चा का विषय बनी थी और की जमकर कमाई हुई. ने 28.77 करोड़ की कमाई की और 1997 आठवीं सबसे कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई.

श्रीदेवी के बेटे के में रोमी ने उम्दा एक्टिंग की थी. ओमकार अब 35 साल के हो गए हैं और हैंडसम हंक दिखते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1996 में बतौर बाल कलाकार फिल्म ‘मासूम’ (Masoom) से की थी. इस फिल्म का गाना ‘छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे…’ उस वक्त बहुत हिट हुआ था. जुड़वा में वह सलमान खान बचपन के रोल में दिखे थे तो वहीं ‘हीरो नंबर वन’ (Hero #1) में वह गोविंदा के साथ दिखे थे.

ओमकार बाद में ‘पंचनामा 2’ और ‘झूठा कहीं का’ जैसी फिल्मों में नजर आए. काफी बदल गए हैं और उन्हें पहचानना मुश्किल है. में क्यूट और शरारती दिखने ओमकार अब डैशिंग दिखते हैं.

See also  Kamal R Khan taken to hospital over chest pain complaints hours after arrest | Mumbai news

VIDEO: रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments